भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ रही टाटा की Blackbird, क्रेटा और ब्रेजा को देगी टक्कर

टाटा अपनी मिडसाइज SUV मार्केट में उतारने वाली है। कंपनी ने इस गाड़ी का कोडनेम Blackbird दिया है। टाटा की नई Blackbird की जगह टाटा लाइन-अप में

Edited By: , May 17, 2022 / 07:46 PM IST

Tata’s Blackbird, is coming : नई दिल्ली। टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी दमदार गाड़ियां लॉन्च करके खुद को मजबूत बनाने में लगी रहती है। इसी बीच कंपनी अपनी एक और कार बाजार में लॉन्च करने वाली है। टाटा अपनी मिडसाइज SUV मार्केट में उतारने वाली है। कंपनी ने इस गाड़ी का कोडनेम Blackbird दिया है। टाटा की नई Blackbird की जगह टाटा लाइन-अप में हैरियर से नीचे होगी। ये कार मिडसाइड SUV होने के नाते इस सेगमेंट में तगड़ी टक्कर देने वाली है, क्योंकि लुक्स के मामले में कंपनी इसे दमदार अंदाज में पेश करने वाली है।

यह भी पढ़े : निकाय चुनाव में OBC आरक्षण: MP पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट का परीक्षण करेगी SC, ट्रिपल टेस्ट की कसौटियों पर होगी जांच 

क्रेटा और ब्रेजा को देगी टक्कर

टाटा की Blackbird हुंडई की क्रेटा और मारुती की ब्रेजा को टक्कर देगी। इस गाड़ी को कूपे स्टाइल में तैयार किया जा रहा है और इसमें दमदार इंजन दिया जाएगा। कंपनी इस SUV के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देने वाली है जो इसे काफी ताकतवर बनाएगा। फिलहाल इस SUV की ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़े : अस्पताल में चूहे ने कुतरी मरीज की आंख, प्रबंधन ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा – चूहे तो आ ही जाते है 

ब्लैकबर्ड में मिलेगा पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर और एक्सटीरियर

टाटा अपनी इस Blackbird को पूरी तरह काले इंटीरियर और एक्सटीरियर मिलेगा। SUV के 18-इंच अलॉय व्हील्स भी ब्लैक पेंट वाले होंगे। टाटा मोटर्स की ये प्रीमियम SUV होगी जो ना सिर्फ दिखने में धाकड़ है, बल्कि बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़े : खेल-खेल में फांसी के फंदे पर झूल गया साढ़े 6 साल का बच्चा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

पुरे फीचर्स जाने यहां

गाड़ी के इंटीरियर के बारे में बात करें तो ऑल-ब्लैक थीम के अंतर्गत इस SUV के एक्सजैड और एक्सजैड प्लस वेरिएंट्स को संभावित रूप से डार्क एडिशन मिलेगा। इस कार में 8.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस चार्जर, जेबीएल ऑडियो सिस्टम, 7.0-इंच पार्ट डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, पैनरमिक और लैदरेट सीट अपहोल्स्ट्री शामिल हैं।