खेल-खेल में फांसी के फंदे पर झूल गया साढ़े 6 साल का बच्चा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम की लाश फांसी के फंदे से बरामद किया। मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Edited By: , May 17, 2022 / 07:05 PM IST

बिलासपुर। जिले के कोनी थाना क्षेत्र में साढ़े 6 साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम की लाश फांसी के फंदे से बरामद किया। मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

Read more : खेल-खेल में फांसी के फंदे पर झूल गया साढ़े 6 साल का बच्चा, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका 

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बच्चे के माता-पिता और परिजन पड़ोस में रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे। इस बीच बच्चा खेलने की बात कहकर घर आ गया था। वहीं कुछ देर बाद जब परिजन घर आए तो मासूम की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। इधर, बेटे के माथे पर चोट के निशान देखकर पिता ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Read more :  अब दोबारा कोई मस्जिद नहीं खोएंगे, ज्ञानवापी कयामत तक मस्जिद ही रहेगी : असदुद्दीन ओवैसी 

TI सुनील तिर्की ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस के डॉयल 112 को कॉल किया, जब तक पुलिस गांव पहुंची, परिजनों ने बच्चे के शव को फंदे से उतार लिया था। बच्चे के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस को शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पूछताछ में पता चला कि राजकुमार परिवार समेत कमाने खाने के लिए पंजाब गया था। इस दौरान परिवार में शादी में शामिल होने के लिए वह पत्नी बच्चों को लेकर कुछ दिन पहले ही गांव आया था।