In the hospital, the mouse bitten the patient's eye, the management gave

अस्पताल में चूहे ने कुतरी मरीज की आंख, प्रबंधन ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा – चूहे तो आ ही जाते है

In the hospital, the mouse bitten the patient's eye : राजस्थान के एक सरकारी अस्पताल से चौकानें वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोगों के कान खड़े हो गए। यहां एक चूहे ने महिला मरीज का आंख कुतर दिया। जिसके बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 17, 2022/7:12 pm IST

कोटा । राजस्थान के एक सरकारी अस्पताल से चौकानें वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोगों के कान खड़े हो गए। यहां एक चूहे ने महिला मरीज का आंख कुतर दिया। जिसके बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी लगते ही आनन-फानन में डॉक्टर की टीम मौके पर पहुंची और महिला की ड्रेसिंग की। वहीं इस घटना को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने चौकाने वाला बयान दिया, उन्होंने कहा जहां खाने-पीने की चीजें होती हैं, वहां चूहे आ जाते हैं।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात 

मिली जानकारी के अनुसार महिला जीबीएस सिंड्रोम से पीड़ित है, वो करीब 45 दिन से अस्पताल में एडमिट हैं। महिला के पति देवेंद्र सिंह ने बताया लकवे का अटैक आने पर उन्होंने पत्नी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। वे न्यूरो ICU में भर्ती हैं। गर्दन नहीं हिला सकती हैं। वे करीब 42 दिन से वेंटिलेटर पर थीं और दो दिन पहले ही उन्हें यहां शिफ्ट किया गया है। ‘मुझे डॉक्टरों की बात पर यकीन नहीं हुआ, क्योंकि मेरी पत्नी की आंख पर घाव बड़ा था।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey: जज पर भड़के मुनव्वर राणा, मुस्लिम पक्ष के लिए भी कही ऐसी-वैसी बात 

पलक के दो टुकड़े हो गए थे। ऐसा किसी कीड़े के काटने से तो नहीं होता। हालांकि डॉक्टरों ने रात को ट्रीटमेंट कर दिया था। सुबह फिर से डॉक्टर आए और मेरी पत्नी की आंख चेक की और उसकी ड्रेसिंग की। अब डॉक्टरों का कहना है कि यह घाव चूहे के काटने से हुआ होगा।

Read more :Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा