Cheapest Broadband Plan

Cheapest Broadband Plan: आ गया 100Mbps वाला सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान! मात्र 23 रुपए करना पड़ेगा खर्च, मिलेंगे कई फायदे

Cheapest Broadband Plan सिर्फ 23 रुपये के खर्च पर मिलेगी 100Mbps की इंटरनेट स्पीड, फ्री कॉलिंग का भी मिलेगा फायदा

Edited By :   Modified Date:  November 25, 2023 / 01:51 PM IST, Published Date : November 25, 2023/1:40 pm IST

Cheapest Broadband Plan: अगर आप भी घर में ब्रॉडबैंड लगाने का मन बना रहे है लेकिन कंफ्यूज है कि कौनसा प्लान सबसे किफायती होगा तो आज हम आपको कुछ ऐसे ब्रॉडबैंड कनेक्शन और प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको कम खर्च पर बेहतरीन इंटरनेट सर्विस मिलती है। इतना ही नहीं आप इंटरनेट के खर्च पर अनलिमिटेड फ्री वॉयस कालिंग का भी फायदा ले सकते हैं।

Jio का 100Mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान

Cheapest Broadband Plan: जियो प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ साथ ब्रॉडबैंड में भी ग्राहकों के लिए किफायती प्लान्स ऑफर करता है। जियो के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps वाला प्लान भी मौजूद है। इसके लिए आपको मंथली 699 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 3.3TB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको फ्री वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Airtel Xstresm Fiber का 100Mbps स्पीड वाला प्लान

Cheapest Broadband Plan: देश की दूसरी नंबर की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भी ब्राडबैंड फ्लान ऑफर करती है। अगर आप Airtel Xstresm Fiber Broadband का 100Mbps वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आपको करीब 799 रुपये प्रतिमाह खर्च करने पड़ेंगे। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को 3.3TB डेटा प्रतिमाह के साथ फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है।

BSNL का 100 Mbps स्पीड वाला ब्रॉडबैंड प्लान

Cheapest Broadband Plan: अगर आप बीएसएनएल के फैंस है और BSNL का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहते हैं तो बता दें कि यहां भी आपको 100Mbps वाला प्लान मिल जाएगा। इसके लिए आपको मंथली 799 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। BSNL अपने ग्राहकों को इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनीलिव, जी5 का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है।

ये भी पढ़ें- MLAs Resignations Accepted: इस्तीफे हुए मंजूर, पार्टी से बगावत करने वाले इन विधायकों की सदस्यता हुई खत्म

ये भी पढ़ें- PM Modi Flew In Tejas: भारत के स्वदेशी विमान तेजस में प्रधानमंत्री मोदी ने भरी उड़ान, कहा- विश्व में हम किसी से कम नहीं

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें