Cheapest Prepaid Recharge Plans For Users

Cheapest Prepaid Recharge Plans : ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स, कीमत सिर्फ 26 रुपये से शुरू, मिलेंगे और भी ऑफर्स

Cheapest Prepaid Recharge Plans : These are the cheapest prepaid plans, starting from Rs 26, you will get more offers

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : January 7, 2023/4:17 pm IST

नई दिल्ली। Cheapest Prepaid Recharge Plans : टेलीकॉम कंपनियों के लगातार महंगे होते रिचार्ज प्लान स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी समस्या बन गए हैं। आजकल बढ़ते हुए रिचार्ज प्लान्स के कारण लोग सस्ते प्लान की तलाश में है। ऐसे में हम इन महंगे रिचार्ज प्लान के बीच आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएं है। दरअसल, हम आपके लिए यहां टॉप कंपनियों के दमदार ऑफर्स लेकर आए हैं जो ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इनमें आपको कई तगड़े बेनिफिट्स भी मिलते हैं जो आपको काफी पसंद आएंगे। बता दे कि इन प्लान्स की कीमत सिर्फ 25 रुपये से शुरू होती है।

Business Idea : छोटे से कमरे में इस फसल की खेती कर आप भी हो सकते हैं मालामाल, हर महीने होगी लाखों की कमाई

टॉप कंपनियों के दमदार ऑफर्स

जियो का प्लान

जियो सिर्फ 26 रुपये में सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी होती है साथ ही 2 जीबी डाटा मिलता है। इतना ही नहीं 28 दिन की वैलिडिटी के साथ कंपनी 62 रुपये का रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है जिसमें 6 जीबी डाटा मिलता है।

BSNL का प्लान

BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज टॉप पर है जिसमें 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस ऑफर के सहारे आप लगभग 2 घंटे तक लगातार बात कर सकते हैं। आप इस प्लान को सेकेंडरी सिम कार्ड में इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपका खर्च भी कम होता है और आप दोनों सिम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Mahindra Special Offer : Brezza की कीमत में घर ले आएं XUV700, महिंद्रा दे रही ये खास ऑफर

एयरटेल का प्लान

एयरटेल के सस्ते प्रीपेड प्लान की बात करें तो ये 99 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, जिसका इस्तेमाल ग्राहक कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए कर सकते हैं। इसमें आपको 200 एमबी का डाटा भी मिलता है।

VI का प्लान

VI अपने यूजर्स को 98 रुपये का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें 15 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी डाटा मिलता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें