बस्तर में 54 आदिवासियों की हुई मौत! 50 की स्थिति गंभीर, भाजपा नेता बोले- फिर भी नहीं पहुुंचे सरकार के नुमाइंदे |

बस्तर में 54 आदिवासियों की हुई मौत! 50 की स्थिति गंभीर, भाजपा नेता बोले- फिर भी नहीं पहुुंचे सरकार के नुमाइंदे

नारायण सिंह चंदेल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव में आपसी संवाद नहीं होने से ऐसी परिस्थिति का निर्माण हो रहा है और ग्रामीणों की मौत की सूची ग्रामीणों ने ही उपलब्ध कराई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 25, 2022/2:25 pm IST

chhattisgarh bjp news: कांकेर । छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल इस समय बस्तर संभाग के दौरे पर हैं। आज कांकेर के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान नेता द्वय ने सरकार पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इंद्रावती नदी के उसपार 54 आदिवासियों को मौत हो गई है। 50 लोग अभी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं लेकिन छत्तीसगढ़ सरकार के कोई भी नुमाइंदे उन ग्रामीणों तक नहीं पहुंचे, न कवासी लखमा गए ना ही मोहन मरकाम गए। नेता प्रतिपक्ष ने ग्रामीणों की मौत की सूची गिनाई।

इस सूच में नारायणपुर, सुकमा, बीजापुर के ग्रामीणों के मरने वालों के नाम थे। नारायण सिंह चंदेल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव में आपसी संवाद नहीं होने से ऐसी परिस्थिति का निर्माण हो रहा है और ग्रामीणों की मौत की सूची ग्रामीणों ने ही उपलब्ध कराई है।

read more: Rajsthan New CM: राजस्थान के नए पायलट बनेंगे ‘सचिन’? पलटने लगे गहलोत खेमे के मंत्री-विधायक

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने सरकार के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि इंद्रावती के उस पर 54 लोगों की मौत हो गई है। सरकार आज तक वहां नहीं पहुंच पाई है। स्वास्थ विभाग इंजन के पिस्टन की तरह बैठ गया है। गंभीर विषय है और आने वाले विधान सभा सत्र में हम इस मुद्दे को उठाएंगे और उच्च स्तरीय जांच करवाएंगे। इस दौरान पूर्व मंत्री केदार कश्यप, कांकेर के सांसद मोहन मंडावी, भानुप्रतापपुर के पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा, कांकेर के पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले भी मौजूद रहे।

read more:  Ankita Bhandari Murder :अंकिता के व्हाट्सअप ने खोले राज! 10,000 रुपये देकर कस्टमर्स से ‘सेक्स’ के लिए करते थे मजबूर

chhattisgarh bjp news: बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बस्तर दौरा लगातार जारी है। दोनों नेता बस्तर संभाग के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं। जगदलपुर में तीन विधानसभा के पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद दोनों नेता दंतेवाड़ा, सुकमा और बीजापुर के दौरे में रहे। जिसके बाद शनिवार को दोनों नेताओं ने कोंडागांव और नारायणपुर जिले का दौरा किया। कोंडागांव के जिला कार्यालय में नेताओं ने कोंडागांव विधानसभा के अलावा केशकाल विधानसभा के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। शनिवार देर शाम दोनों नेता कांकेर पहुंच गए। यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात नेताओं ने की है, साथ ही भाजपा के दोनों नेताओं ने जिला स्तर के पदाधिकारियों की बैठक ली, इसके अलावा बंद कमरे में कोर कमेटी की बैठक भी ली। अपने दौरे में भाजपा के दोनों नेता कार्यकर्ताओं से भी 121 मुलाकात कर रहे हैं।

read more:  एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने टाइगर से ब्रेकअप के बाद शेयर की ऐसी तस्वीरें, लिखा – Missing……… देखें वीडियो

 
Flowers