ग्राहकों के 2000 करोड़ रुपए लेकर ये फाइनेंस कंपनी फरार, कंपनी मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज | This finance company absconding with Rs 2000 crores of customers, case filed against company owners

ग्राहकों के 2000 करोड़ रुपए लेकर ये फाइनेंस कंपनी फरार, कंपनी मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज

ग्राहकों के 2000 करोड़ रुपए लेकर ये फाइनेंस कंपनी फरार, कंपनी मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 28, 2020/2:05 pm IST

नई दिल्ली। केरल की फाइनेंस कंपनी Popular Finance के मालिक फरार हो गए हैं। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर में थॉमस डैनियल रॉय और प्रभा गायब हैं। इस मामले में पथनमथिता पुलिस स्टेशन ने Popular Finance के डायरेक्टर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। ग्राहकों की माने तो कंपनी अप्रैल से ही अपने निवेशकर्ताओं को इंटरेस्ट नहीं दे रही थी।

ये भी पढ़ें: 50 रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए, ऐसे करें बुकिंग

बता दें कि राज्य में Popular Finance के 247 शाखाएं हैं, जिसका मुख्यालय पथनमथिता जिले में है, कंपनी के ग्राहकों ने पिछले कुछ दिनों में हंगामा मचाना शुरू किया था जब उन्हें पता चला कि कंपनी नुकसान में है। ग्राहकों ने कंपनी में 10,000 रुपए से लेकर लाखों का निवेश किया है, लेकिन अब इनके पैसे फंस चुके हैं। एक खबर के मुताबिक, Popular Finance के पास 1500 डिपॉजिटर्स का पैसा है जिनमें कुछ NRI भी हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना और देशव्यापी लॉकडाउन ने किया बुरा हाल, कर्मचारियों की सैलरी …

पुलिस ने सभी डायरेक्टर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, इन सब के खिलाफ सेक्शन 406, सेक्शन 420 और सेक्शन 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, निवेशकर्ताओं को कुल 2000 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें: नीति आयोग ने छत्तीसगढ़ को दी चौथी रैंक, निर्यात की तैयारियों के हिस…