50 रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए, ऐसे करें बुकिंग | Gas cylinder will be available for 50 rupees cheaper, offer only for limited time

50 रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए, ऐसे करें बुकिंग

50 रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए, ऐसे करें बुकिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 27, 2020/3:10 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना काल में देश की अ​र्थव्यवस्था चरमरा गई है, इसके साथ ही कई क्षेत्रों में लगातार महंगाई बढ़ने लगी है। लेकिन इस संकट के समय में कई कर्मचारियों की नौकरी चली गई है और कुछ लोगों की तो वेतन में भी कटौती की गई है। वहीं दूसरी ओर हर महीने गैस सिलेंडर की कीमतों में उतार चढ़ाव देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप सिलेंडर की कीमत में छूट पा सकते हैं। वहीं, आपको लंबी कतार में भी नहीं खड़ा रहना पड़ेगा।

Read More: कोरोना मरीजों की सूची वायरल करने पर 3 माह की कैद होगी? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

दरअसल अमेजन ने कोरोना काल में एक नया ऑफर शुरू किया है, जिसके जरिए आप सिलेंडर के दाम में 50 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। अमेजन पे सिलेंडर बुकिंग पर 50 रुपए का कैशबैक दे रहा है। इसके लिए आपको अमेजन ऐप के पेमेंट ऑप्शन में जाना होगा, इसके बाद अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर को चुनें और यहां अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें। आपको अमेजन पे के जरिये पेमेंट करना होगा।

Read More: शिक्षा सेवा के लिए B.Ed की अनिवार्यता खत्म, शिक्षा सेवा नियमावली में भी संशोधन, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए लाया है, यह ऑफर केवल 31 अगस्त ही है। गैस सिलेंडर का पेमेंट होने के बाद यह आपके घर में डिलीवर हो जाएगा। मालूम हो कि आप उमंग ऐप की मदद से भारत, इंडेन और एचपी समेत सभी कंपनियों के गैस सिलेंडर बुक कर सकते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा: 3807 करोड़ 46 लाख रू का अनुपूरक बजट पारित, कल तक के लिए स्थगित हुई सदन की कार्यवाही