कल के उद्यमियों के लिए अवसर हैं आज की चुनौतियां : नरेंद्रन | Today's challenges are opportunities for tomorrow's entrepreneurs: Narendran

कल के उद्यमियों के लिए अवसर हैं आज की चुनौतियां : नरेंद्रन

कल के उद्यमियों के लिए अवसर हैं आज की चुनौतियां : नरेंद्रन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 17, 2021/2:44 pm IST

जमशेदपुर, 17 जुलाई (भाषा) टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक (भारत एवं दक्षिण-पूर्व एशिया) टी वी नरेंद्रन ने कहा है कि असाधारण चुनौतियों तथा महामारी के बीच कल के आकांक्षी उद्यमियों के लिए यह अपनी जुझारू क्षमता विकसित करने का अवसर है।

नरेंद्रन ने एक्सएलआरआई जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के 65वें वार्षिक दीक्षांत समारोह (2019-21 बैच) को शनिवार को वर्चुअल तरीके से संबोधित करते हुए यह बात कही।

एक्सएलआरआई देश के प्रमुख बिजनेस स्कूलों में है। नरेंद्रन इसके बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के अध्यक्ष हैं।

नरेंद्रन ने कहा कि ऐसा विरला ही होता है जहां हमें छोटी की अवधि में एक साथ इतनी चुनौतियों…महामारी, जलवायु परिवर्तन तथा आर्थिक सुस्ती.. का सामना करना पड़े।

उन्होंने कहा कि कल के आकांक्षी उद्यमियों के लिए ये चुनौतियां मूल्यवान सबक हैं।

उन्होंने कहा कि 1949 में स्थापित एक्सएलआरआई कारोबार जगत की प्रतिभाओं को आगे लाने के अपने मिशन पर लगातार आगे बढ़ रहा है। इसके साथ ही हमने उच्च व्यक्तिगत मूल्यों तथा सामाजिक चिंताओं का भी ध्यान रखा है।

नरेंद्रन ने कहा कि औद्योगिक शहर जमशेदपुर निश्चित रूप से भाग्यशाली है उसे ऐसा प्रगतिशील प्रबंधन स्कूल मिला है, जो ऐसे प्रबंधन-केंद्रित शैक्षणिक कार्यक्रमों की पेशकश करता है।

भाषा अजय

अजय प्रणव

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers