Toyota Innova HyCross MPV launched in India

भारत में लॉन्च हुई Toyota Innova HyCross MPV, इतने रुपए में इसे खरीद सकते हैं आप, मिलेंगे ये खास फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई Toyota Innova HyCross MPV, इतने रुपए में इसे खरीद सकते हैं आप : Toyota Innova HyCross MPV launched in India

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 11:45 PM IST, Published Date : December 28, 2022/2:12 pm IST

मुंबई : Toyota Innova HyCross MPV launched in India टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने बुधवार को कहा कि उसके बहु-उद्देश्यीय वाहन इनोवा के नए हाइब्रिड संस्करण की कीमत 18.30 लाख रुपये से शुरू होगी। टोयोटा ने इनोवा हाइक्रॉस से नवंबर में पर्दा उठाया था। यह मॉडल अगले महीने से डीलरों के पास मिलने लगेगा।

Read More : जोड़ लिए जो हाथ..बोलो जनता किसके साथ? हाथ जोड़ों अभियान को कैसे काउंटर करेंगी बीजेपी? 

Toyota Innova HyCross MPV launched in India कंपनी ने एक बयान में बताया कि वाहन के स्वत: चार्ज होने वाले हाइब्रिड संस्करण के दाम 24.01-28.97 लाख रुपये के बीच रखे गए हैं जबकि पेट्रोल संस्करण की कीमत 18.30-19.20 लाख रुपये के बीच रखी गई है। वाहन के लिए बुकिंग 25 नवंबर से शुरू हो चुकी है।

Read More : टी20 विश्व कप के टीम इंडिया का ऐलान, इस स्टार खिलाड़ी को मिली कप्तानी, इन प्लेयर्स को भी मिला मौका 

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर में बिक्री एवं रणनीतिक विपणन के सहायक उपाध्यक्ष अतुल सूद ने कहा, ‘‘कई खूबियों वाली इनोवा हाइक्रॉस की पेशकश भारत में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। देशभर से मिली शानदार प्रतिक्रिया से हमें बहुत प्रसन्नता हुई।’’ इनोवा को 2005 में देश में उतारा गया था अब तक इसकी 10 लाख से अधिक इकाइयां बिक चुकी हैं।

 
Flowers