Unlimited calling option in BSNL's Rs 19 recharge plan

19 रुपए में इस प्लान में ले पूरे एक महीने तक दबाकर मजा, इस कंपनी के ग्राहकों को दिया ये बड़ा लाभ

19 रुपए में इस प्लान में ले पूरे एक महीने तक दबाकर मजा! Unlimited calling option in BSNL's Rs 19 recharge plan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 25, 2022/7:46 am IST

नई दिल्ली। Unlimited calling option in BSNL: देश के अलग अलग टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहको को लुभाने के लिए आए दिन अच्छे और सस्ते रिचार्ज प्लान लाते रहते है। वहीं समय समय पर कंपनी अपनी प्लान की कीमतों पर भी बदलाव करते रहते है। अगर आप भी बीएसएनल का इंटरनेट यूज करते है तो ये खबर आपके लिए खास है। दरअसल, बीएसएनल महज 19 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको अच्छी बात ये होगी की इसमें आपको पूरे एक महीने की वैधता के साथ आएगा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: घर में घुसकर पिता-पुत्र समेत तीन लोगों ने महिला के साथ किया ये काम, गंभीर हालत में अस्पताल किया गया भर्ती 

Unlimited calling option in BSNL: इस प्लान का मकसद है कि ये सिर्फ सिम को चालू रखने के लिए आता है। जिसमें आपको पूरे एक महीने के लिए सिम चालू रहेगा। इस प्लान में आपको पूरे एक महीने तक कॉल सुनने की वैधता मिलती है। साथ ही इस रिचार्ज को करवाने के बाद आपकी कॉल रेट घटकर 20 पैसा हो जाती है।

Read More: विपक्षी उप-राष्ट्रपति उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने BJP के इस नेता से मांगा समर्थन, जवाब में कही ये बड़ी बात 

75 रुपए का ये प्लान

Unlimited calling option in BSNL: बीएसएनल का ये प्लान बहुत ही ज्यादा बिक रहा है। इस प्लान में आप नेशनल और लोकल दोनों कॉलिंग के लिए यूज कर सकते है और सबसे अच्छी बात ये है कि आपको 2 जीबी डाटा पूरे महीने के लिए मिलेगा। अगर आप भी ऐसी प्लान की तलाश कर रहे है तो ये प्लान आपके लिए बेहद ही खास है।

Read More: आज से इतने दिनों तक बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, यहां के DM ने जारी किया आदेश

147 वाला प्लान

Unlimited calling option in BSNL: इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा तो मिलेंगे ही, लेकिन इसकी वैलिडिटी पूरे एक महीने की होगी। और सबसे अच्छी बात ये होगी की इस प्लान में आपको पूरे एक महीने के लिए 10 जीबी डाटा मिलेगा।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers