Validity of 300 days.. 2 GB data daily.. This explosive plan of BSNL challenges Jio-Airtel

300 दिन की वैधता.. रोजाना 2 जीबी डेटा.. BSNL के इस धमाकेदार प्लान से JiO-Airtel पर बढ़ा दबाव

Validity of 300 days.. 2 GB data daily.. This explosive plan of BSNL challenges Jio-Airtel

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 22, 2021/4:55 pm IST

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के पास जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए एक प्रीपेड प्लान है। इसकी कीमत 400 रुपये से कम है। इसमें यूजर्स को 300 दिन की वैधता, एसएमएस और रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 397 रुपये है। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान में 100 एसएमएस और पीआरबीटी की सुविधा दी जाएगी। इसमें यूजर्स को 300 दिन की समय सीमा मिलेगी, हालांकि प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सेवाओं का उपयोग केवल 60 दिन तक ही किया जा सकेगा।

पढ़ें- रेंट के बदले सेक्स! लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठा रहे मकान मालिक.. अब यहां मचा बवाल

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

एयरटेल का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : इस प्लान की समय सीमा 28 दिन की है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

पढ़ें- सामंथा ने ट्विटर यूजर को दिया ऐसा जवाब, कहा था- ‘तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम, लूटे 50 करोड़’

जियो का 419 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें रोज 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में दिया जाएगा।

पढ़ें- लोगों की निकल गई चीखें.. जब बालों में जूड़े की जगह सांप लपेटकर मॉल पहुंच गई लड़की.. वीडियो वायरल