'Divorced second hand item, looted 50 crores', Samantha replied on the comment

सामंथा ने ट्विटर यूजर को दिया ऐसा जवाब, कहा था- ‘तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम, लूटे 50 करोड़’

'Divorced second hand item, looted 50 crores', Samantha replied on the comment

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:44 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:44 pm IST

मुंबई। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक को लेकर एक ट्विटर यूजर ने सामंता पर ओछी प्रतिक्रिया दी थी। ट्व‍िटर यूजर ने सामंथा को सेकेंड हैंड आइटम कहते हुए काफी कुछ कहा। अब यूजर को सामंथा ने भी तगड़ा जवाब दिया है।

पढ़ें- WhatsApp में अब पुराने चैट.. कॉन्‍टेक्‍ट खोए बदल सकेंगे नंबर? जानिए पूरा प्रोसेस

दरअसल फैंस यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि मोस्ट एडोरेबल कपल ने कैसे अपना रास्ता अलग कर लिया। समय के साथ फैंस इस बात को समझे भी, पर कुछ लोग इस तलाक के पीछे सामंथा को दोषी करार देते हैं।

पढ़ें- Gold Price Today: 8000 रुपये सस्ता हुआ सोना.. चांदी के भी फिसले दाम

ट्व‍िटर यूजर ने ट्वीट कर सामंथा को लिखा था- ‘@samanthaprabhu2 एक तलाकशुदा इस्तेमाल की गई सेकेंड हैंड आइटम है, ज‍िसने एक भले इंसान से 50 करोड़ टैक्स फ्री पैसे लूटे हैं।’ यूजर की इस बात पर सामंथा ने बहुत ही सभ्य तरीके से उसे जवाब दिया।

पढ़ें- ‘कट’ बोलने के बाद भी एक्ट्रेस नहीं रूकी.. करती रहीं KISS..’सीरियल किसर’ के साथ चल रहा था बोल्ड सीन

सामंथा ने लिखा ‘Kamarali Dukandar भगवान तुम्हारी आत्मा का भला करे’। एक्टर ब्रह्माजी ने भी सामंथा का सपोर्ट करते हुए यूजर को फटकार लगाई है। उन्होंने यूजर पर भड़कते हुए लिखा ‘Kamarali।।।बेहद खराब।।।जहरीला।।।आप फर्स्ट हैंड बेकार आइटम हैं।’

पढ़ें- संसद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, निलंबित सांसदों के साथ धरने पर बैठे ब्रायन

कई लोगों ने सामंथा का साथ दिया और ट्रोल करने वाले यूजर को लताड़ लगाई है। सामंथा और चैतन्य ने अक्टूबर में अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने अलगाव की घोषणा की थी।