Vinny launches quick cake delivery service in 30 minutes in 22 cities

पिज्जा के बाद अब 30 मिनट में घर तक पहुंचेगा केक, स्टार्टअप कंपनी विन्नी ने 22 शहरों में शुरू की सेवा

पिज्जा के बाद अब 30 मिनट में घर तक पहुंचेगा केक! Vinny launches quick cake delivery service in 30 minutes in 22 cities

Edited By: , July 7, 2022 / 02:21 PM IST

नयी दिल्ली: cake delivery service in 30 minutes ऑनलाइन उपहार ऑर्डर और डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध कराने तथा बेकरी दुकानें चलाने वाले स्टार्टअप विन्नी ने 22 शहरों में 30 मिनट के अंदर केक वितरण का वादा करते हुए त्वरित वाणिज्य क्षेत्र में प्रवेश किया है। इसके अलावा कंपनी की अगले छह महीनों में इस सेवा को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना है।

Read More: हिन्दू-मुस्लिम विवाद में कूदा Google, मंदिर को मस्जिद बताकर किया पेश, हंगामा 

cake delivery service in 30 minutes विन्नी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सुजीत कुमार मिश्रा ने कहा कि कंपनी चालू वित्त वर्ष (2022-23) के दौरान 700 शहरों में सेवा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है। कंपनी का मौजूदा उपभोक्ता आधार 20 करोड़ है।

Read More: एक दूजे के हुए गुरप्रीत और भगवंत मान, सामने आई न्यूली मैरिड कपल की पहली तस्वीरें 

राशन खंड में तुरंत सामान उपलब्ध कराने में ब्लिंकिट, इंस्टामार्ट, बिगबास्केट, डंजो आदि कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा है, वहीं विन्नी इस क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली उपहार लेनदेन कंपनी है।

Read More: भारतीय मूल के इस शख्स को दी गई फांसी, मादक पदार्थ की तस्करी करते गिरफ्तार किया गया था 

मिश्रा ने कहा, ‘‘अभी हमने केक डिलीवरी की शुरुआत की है, लेकिन हम इस सेवा का विस्तार उपहार की अन्य वस्तुओं मसलन पंसद के अनुरूप मग, कुशन आदि के लिए भी करेंगे।’’

Raed More: इन आसान 4 फेशियल Exercise से आएगा नेचुरल निखार, कुछ ही दिनों में दिखेगा जादुई असर

विन्नी के खुदरा विभाग ने दो साल के भीतर 23 राज्यों और पांच केंद्रशासित प्रदेशों में 200 से अधिक स्टोर खोले हैं। इसके 40 से अधिक देशों में उसका 4,000 से अधिक विक्रेताओं का नेटवर्क भी है। विन्नी ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता जैसे 22 शहरों में त्वरित वाणिज्य सेवा शुरू की है।

देश दुनिया की ताजा और बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक