Vivo X Fold 3 Pro: Samsung के पसीने छुड़ाने आ रहा Vivo का फोल्डेबल स्मार्टफोन, AI फीचर के साथ Zoom कैमरा है फोन की जान | Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Pro: Samsung के पसीने छुड़ाने आ रहा Vivo का फोल्डेबल स्मार्टफोन, AI फीचर के साथ Zoom कैमरा है फोन की जान

Vivo X Fold 3 Pro: Samsung के पसीने छुड़ाने आ रहा Vivo का फोल्डेबल स्मार्टफोन, AI फीचर के साथ Zoom कैमरा है फोन की जान

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 10:45 PM IST, Published Date : May 30, 2024/10:40 pm IST

नयी दिल्ली: Vivo X Fold 3 Pro चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो अपना फोल्डेबल फोन ‘एक्स फोल्ड3 प्रो’ बाजार में उतारने वाली है। इस फोन का विनिर्माण कंपनी के ग्रेटर नोएडा संयंत्र में किया गया है। छह जून को बाजार में पेश होने वाले इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी महंगे (प्रीमियम खंड) मोबाइल फोन के बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने का प्रयास कर रही है।

Read More: PM Kisan Samman Nidhi 17 Kist: इस दिन खाते में आएगी पीएम किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त, देखिए पूरी डिटेल

Vivo X Fold 3 Pro कंपनी ने कहा कि भारत में स्मार्टफोन बाजार में ‘प्रीमियमीकरण’ की गति बढ़ती जा रही है, और यह प्रवृत्ति आगे भी जारी रहेगी, भले ही समग्र बाजार का विस्तार और वृद्धि हो रही हो। वीवो इंडिया के कॉरपोरेट रणनीति प्रमुख गीताज चन्नाना ने कहा, “हम ऐसे चरण में हैं जहां ग्राहक हमारे ब्रांड पर भरोसा करते हैं और हमें“फोल्ड’ जैसा डिवाइस पेश करने का अवसर देने के लिए तैयार हैं।

Read More: IBC24 Fact Check: लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी का समर्थन करते राहुल गांधी का वीडियो वायरल, यहां जानें क्या है सच 

हम ऐसे चरण में भी हैं जहां हम ‘फोल्ड’ खंड में मौजूदा कुछ समस्याओं को हल कर सकते हैं।” कंपनी ने बिक्री लक्ष्य या जल्द ही पेश होने वाले उपकरण की कीमत का खुलासा नहीं किया है। एक्स फोल्ड 3 प्रो भारतीय बाजार में कंपनी की सबसे महंगी पेशकश होगी।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers