WhatsApp will stop working on iphone

दिवाली के बाद इन मोबाइल्स पर नहीं चलेगा WhatsApp, 24 अक्टूबर से हो जाएगा बंद

दिवाली के बाद इन मोबाइल्स पर नहीं चलेगा WhatsApp, 24 अक्टूबर से हो जाएगा बंद! WhatsApp will stop working on iphone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 21, 2022/5:07 pm IST

नईदिल्ली। WhatsApp will stop working on iphone देश दुनिया में iPhone के लवर बहुत ही ज्यादा है। हर किसी को iPhone चलाने का क्रेज चढ़ा हुआ है। लेकिन अगर आप भीiPhone चलाते है तो ये खबर आपके लिए हे। दरअसल, 24 अक्टूबर के बाद WhatsApp आपके डिवाइस पर काम करना बंद कर सकता है। ये उन लोगों के फोन पर बंद हो जाएगी जिनके फ़ोन में iOS पुराना वर्जन चल रहा है। इसके लिए आपको अपने फ़ोन iOS वर्जन को अपडेट करना होगा, जिसके लिए आपके पास केवल चार दिनों का समय है। अगर आप अब भी पुराने वर्जन चला रहे है तो जल्द से अपडेट करवा ले नहीं तो आपके मोबाइल पर WhatsApp काम करना बंद हो जाएगा।

Read More: 21 October Live Update : इस्लामाबाद में इसी दफ्तर के बाहर फायरिंग, इमरान खान पर गलत जानकारी देने का आरोप

WhatsApp will stop working on iphone: WABetaInfo की ओर से इससे पहले मई 2022 के महीने में दी गई जानकारी के मुताबिक iPhone 5 और iPhone 5C के यूजर्स अपने डिवाइस में WhatsApp का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। अगर ऐसा है, तो आपको अपने फोन को अपडेट करवाना होगा या iOS के नए वर्जन को डलवाना होगा। अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपके मोबाइल में WhatsApp काम करना बंद कर देंगे।

Read More: लाखों कारोबारियों को बड़ी राहत, सरकार ने कर दिया ये बड़ा ऐलान 

आपको बता दें कि iPhone ने अपने यूजर्स को जानकारी देना शुरु कर दिया है। कंपनी कुछ ऐसी कार्यक्षमता पेश कर सके जो पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम न करें और अब इसी कारण से, WhatsApp iOS 10, iOS 11, iPhone 5 और iPhone 5C के लिए समर्थन छोड़ने की योजना बना रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers