Twitter का नाम बदलते ही आई Xvideos की बाढ़, Elon Musk ने इस वजह से बदला नाम, हुआ खुलासा | Xvideos TwitterX Trending on Twitter | Desi Bhabhi Xvideos

Twitter का नाम बदलते ही आई Xvideos की बाढ़, Elon Musk ने इस वजह से बदला नाम, हुआ खुलासा

Twitter का नाम बदलते ही आई Xvideos की बाढ़, Elon Musk ने इस वजह से बदला नाम, हुआ खुलासा! Xvideos Trending on Twitter

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 10:16 AM IST, Published Date : July 25, 2023/10:16 am IST

नई दिल्ली: Xvideos Trending on Twitter एलन मस्क ने कड़ा फैसला लेते हुए ट्विटर का नाम बदलकर X कर दिया है। इसके बाद कल दोपहर ट्विटर की चिड़िया उड़ गई और लोगो में एक्स लगा दिया गया। वहीं, अब twitter.com की जगह नया पता X.com होगा। बता दें कि लन मस्क ने करीब 24 साल पहले साल 1999 में x.com की स्थापना की थी। ट्विटर का नाम और लोगो बदले जाने के बाद अब Xvideos और TwitterX ट्रेंड करने लगा है। चलिए जानते हैं कि एलन मस्क को X से इतना प्यार क्यों है?

Read More: ऑनलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, मोबाइल से सट्टा खिलाते पकड़ाए रंगेहाथों

Xvideos Trending on Twitter दरअसल एलन मस्क का एक्स कैरेक्टर से पुराना नाता रहा है। एलन मस्क की एक अन्य कंपनी है, उसका नाम भी स्पेस एक्स है। यह कंपनी काफी सफल रही है। शायद यही वजह है कि एलन मस्क की ओर से ट्विटर का नाम बदलकर X रखा जा रहा है। एलन मस्क ने करीब 24 साल पहले साल 1999 में x.com की स्थापना की थी। यही वजह है कि एलन मस्क को X से इतना प्यार है। ट्विटर का यूआरएल भी बदलेगा। अब twitter.com की जगह नया पता X.com होगा। साथ ही ब्लू बर्ड की जगह X का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही ट्विटर का कलर ब्लू की जगह ब्लैक हो जाएगा।

Read More: छात्रावास में छात्राओं के साथ हो रहा है शोषण, करवाया जा रहा है ऐसा काम, वीडियो देखकर भड़के परिजन

बता दें कि एलन मस्क के बैंकिंग, डिजिटल शॉपिंग, क्रेडिट, लोन के लिए X.com एक शानदार प्लेटफॉर्म बन गया था। साथ ही एलन मस्क डिजिटल पेमेंट सिस्टम का नाम PayPal की जगह X.com रखना चाहते थे. हालांकि वो ऐसा नहीं कर सके। ऐसें में एलन मस्क के X प्रेम को समझा जा सकता है।बता दें कि ट्विटर के अधिग्रहण के बाद से लगातार एलन मस्क ट्विटर में बदलाव कर रहे हैं। हालांकि इन सारी कोशिशों के बाद ट्विटर का ऐड रेवेन्यू करीब 50 फीसद कम हो गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक