Weekly Pay Policy: अब हर हफ्ते मिलेगी सैलरी, कर्मचारियों के हित में यहां लिया फैसला |

Weekly Pay Policy: अब हर हफ्ते मिलेगी सैलरी, कर्मचारियों के हित में यहां लिया फैसला

भारत के सबसे बड़ी बी-2-बी मार्केटप्लेस में से एक IndiaMART कंपनी ने अपने कर्मचारियों की फाइनेंशियल जरूरतों को देखते हुए यह ऐलान किया है। यहां कर्मचारियों को अब सैलरी के लिए महीने के आखिरी तारीख का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 6, 2022/7:05 pm IST

IndiaMART Weekly Salary News: भारत के सबसे बड़ी बी-2-बी मार्केटप्लेस में से एक IndiaMART कंपनी ने अपने कर्मचारियों की फाइनेंशियल जरूरतों को देखते हुए यह ऐलान किया है। यहां कर्मचारियों को अब सैलरी के लिए महीने के आखिरी तारीख का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को हर हफ्ते सैलरी देने वाली नई पे पॉलिसी (Weekly Salary Pay Policy) लागू करने का ऐलान किया है। इससे कर्मचारियों के Financial Burden को कम करने में मदद मिलेगी और उन्हें बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

IndiaMART ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा है, “फ्लेक्सिबल वर्क कल्चर तैयार करने और हमारे कर्मचारियों की फाइनेंशियल वेलनेस को सुनिश्चित करने के लिए IndiaMart वीकली सैलरी के भुगतान की पॉलिसी अपनाने वाला भारत का पहला Organization बन गया है”

ये भी पढ़ें: लता मंगेशकर की अंत्येष्टि में शरीक होने मुंबई पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी

कंपनी का कहना है कि वीकली सैलरी मिलने से कर्मचारियों को अपनी वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है, इस फोटो में कहा गया है, “आपकी वित्तीय सेहत सुनिश्चित करने के लिए उठाया गया एक कदम”

ये भी पढ़ें: Panna में सांसद सुविधा केंद्र का शुभारंभ। BJP प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma ने केंद्र का किया आगाज

बता दें कि वीकली सैलरी पेमेंट को कर्मचारियों की वेलनेस को बढ़ावा देने वाला कदम बताया जाता है। इसे घंटों के हिसाब से काम करने वालों के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, हॉन्गकांग और यूएस में यह पहले से काफी कॉमन है। भारत में अब तक की सामान्य व्यवस्था के मुताबिक कर्मचारियों को महीने के आखिर में सैलरी मिलती है।