Alia broke her silence about twins, said these things about Ranbir...

जुड़वा बच्चों को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, रणबीर को लेकर कही ये बातें…

Alia Bhatt breaks silence on twins rumor: आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं, लेकिन अब इस खबर पर खुद उसने ही चुप्पी तोड़ी है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:55 PM IST, Published Date : December 19, 2022/7:45 am IST

नई दिल्ली।Alia Bhatt breaks silence on twins rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर में हैं। अप्रैल में आलिया और रणबीर कपूर ने अपने लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को शादी के रिश्ते में बदला। इसके बाद जून में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। तब से लगातार आलिया और रणबीर को बधाइयां मिल रही हैं। हाल ही में एक खबर आई कि आलिया एक नहीं बल्कि दो बच्चों यानी जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं, लेकिन अब इस खबर पर खुद आलिया ने चुप्पी तोड़ी है। अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन के दौरान आलिया ने इस अफवाह पर खुलकर बात की है।〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

रणबीर को लेकर बोली ये बात

इसके बाद आलिया ने गुस्से से कहा, हे भगवान मेरे पति को माफ करो। रणबीर कुछ मजाक कर रहे थे और अपने ही पैर पे उन्होंने कुल्हाड़ी मार दी। इसके आगे आलिया ने कहा कि, यह साफ है कि लोगों के पास जानकारी की कमी है तो ये भी एक न्यूज आइटम बन गया है। मुझे लगता है कि, दुनिया को मेरे और रणबीर के लिए हेल्थ और खुशियों के लिए प्रार्थना करनी चाहिए…बस। आलिया ने यह भी कहा कि उन्हें अफवाहों के बारे में काफी बाद में पता चला।

Taarak Mehta की ये फेम रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, तस्वीरें उड़ा देगी आपके होश

सिद्धार्थ कन्नन ने आलिया से पूछा सवाल

हाल ही में यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन ने आलिया से जुड़वा बच्चों को लेकर सवाल किया। जिसमें अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर ‘डार्लिंग्स’ के प्रचार के दौरान, आलिया ने अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। जिस पर आलिया ने जवाब दिया कि लोगों को उनकी सेहत के लिए दुआ करनी चाहिए।

5 अगस्त को रिलीज होगी डार्लिंग्स

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपनी टीम शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के साथ ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह ब्लैक कॉमेडी थीम वाली फिल्म  5 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बीते दिनों उन्होंने रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग भी पूरी की है। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की आशंका है। इसके साथ ही आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।  फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers