Glamorous actress of 'Aashiq Banaya Aapne' spot in such condition, you

‘आशिक बनाया आपने’ की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐसी हालत में हुईं स्पॉट, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Tanushree Dutta Photos: 'आशिक बनाया आपने' की ग्लैमरस एक्ट्रेस ऐसी हालत में हुई स्पॉट, you will also be surprised to see the pictures

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:12 pm IST

मुंबई। Tanushree Dutta Photos: ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को तो आप जानते ही होंगे। फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से फैन्स के दिलों में छाई तनु ने उस समय अपनी हुस्न का तड़का लगाया था। इस फिल्म में तनुश्री ने इमरान हाशमी के साथ इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे कि फिल्म को परिवार के साथ देखा भी नहीं जा सकता है, लेकिन कई साल पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर पर कुछ आरोप लगाए थे जिसके बाद वो लाइमलाइट में आ गई थीं।

सेक्स के दौरान पुरुषों को अपनी पार्टनर की ये सीक्रेट जानना है बेहद जरूरी, कभी निराश नहीं होगी महिलाएं 

मिस यूनिवर्स पेजेंट 2022′ में हुईं स्पॉट

Tanushree Dutta Photos: समय के साथ तनुश्री दत्ता के लुक में काफी बदलाव आया है, लेकिन हाल ही में रेड कार्पेट पर तनुश्री जैसे ही कैमरे में कैद हुईं तो उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया है। हाल ही में तनश्री का एक ऐसा फोटो सामने आया है कि उनको पहचानना मुश्किल हो गया है। हाल ही में मुंबई में ‘मिस यूनिवर्स पेजेंट 2022’ आयोजन हुआ। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान तनुश्री दत्ता भी रेड कार्पेट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस प्लेन ब्लैक साड़ी के ऊपर सीक्वेंस वर्क का ब्लाउज पहना जो फ्रंट साइड से काफी रिवीलिंग था। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में दिखीं।

बाढ़ की वजह से बढ़े सब्जियों के दाम, ये देश कर सकता है भारत से टमाटर, प्याज का आयात 

लुक में आ गया है काफी बदलाव

Tanushree Dutta Photos: इस दौरान एक्ट्रेस के लुक में इतना ज्यादा बदलाव नजर आया कि उन्हें देखकर एक झलक में पहचानना भी मुश्किल है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का वेट काफी ज्यादा बढ़ा दिखा। तनुश्री दत्ता का ये लुक देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए, जिसके बाद एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, तनुश्री दत्ता साल 2004 में ‘फेमिना मिस इंडिया पेजेंट’ का टाइटल जीत चुकी हैं। हालांकि मिस यूनिवर्स 2004 का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई थीं। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

और भी है बड़ी खबरें…