Big theft revealed in durg

बड़ी चोरी का खुलासा! 3 किलो सोना, 15 किलो चांदी के जेवर समेत साढ़े 7 लाख कैश बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Big theft revealed! दुर्ग में करोड़ों की सनसनीखेज चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को दुर्ग पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है । आरोपी के पास से पुलिस ने करीब 3 करोड़ का माल बरामद किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : February 13, 2023/5:39 pm IST

Big theft revealed

दुर्ग। दुर्ग में करोड़ों रुपए की चोरी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार किया गया है, दुर्ग SP डॉ अभिषेक पल्लव ने इसका खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गोवा से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी से 3 किलो सोना, 25 किलो चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं। आरोपी पर नागपुर में 41 से अधिक केस दर्ज है। आदर्श नगर में 5 फरवरी की रात चोरी हुई थी। यहां पर चोरी की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हुई थी।

दुर्ग में करोड़ों की सनसनीखेज चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को दुर्ग पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है । आरोपी के पास से पुलिस ने करीब 3 करोड़ का माल बरामद किया है। जिसमें 3 किलो सोना, 15 किलो चांदी सहित करीब साढ़े 6 लाख कैश जब्त किया है । आज दुर्ग एसपी ने पुलिस कंट्रोल रूम भिलाई में इस पूरे मामले का खुलासा किया है।

read more: Janjgir Crime News : Ishika Sharma की संदिग्ध हालत में मिली लाश। Youtube channel में काम करती थी इशिका शर्मा

आपको बता दें कि दुर्ग के आदर्श नगर में पंकज राठी के निवास पर 5 फरवरी की रात चोरी हुई थी। घटना के दौरान परिवार के सदस्य विवाह समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर गए हुए थे । उसी का फायदा उठाते हुए चोर ने घुस कर पूरी घटना को अंजाम दिया था। घटना में आरोपी ने 3 किलो सोना, 15 किलो से अधिक चांदी सहित ₹10 लाख लेकर फरार हुआ था। इस पूरे मामले की विवेचना कर रही पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से एक सुराग प्राप्त हुआ और धीरे-धीरे पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।

read more: एक्टर श्रेयस तलपड़े ने ‘ॐ’ के निशान पर रखा पैर, शूटिंग के दौरान कर दी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

महत्वपूर्ण बात ये है कि पकड़ा गया आरोपी अक्षय भैसारे पिछले 15 वर्षों से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसके खिलाफ महाराष्ट्र में 41 मामले दर्ज हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नागपुर में 12 साल की सजा भी काट चुका है। जब वो जेल से रिहा हुआ उसके बाद फिर से वो चोरी की घटना को अंजाम देने लगा। एसपी दुर्ग अभिषेक पल्लव ने बताया कि पिछले 1 वर्ष में आरोपी दुर्ग जिले में 10 चोरियों को अंजाम दे चुका है। टोपी चश्मे की बिक्री की आड़ में आरोपी रेकी कर ये चोरियां किया करता था, लेकिन आदर्श नगर में सप्ताह भर पूर्व की गई चोरी के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

 
Flowers