Shreyas Talpade says Sorry for Big Mistakes

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने ‘ॐ’ के निशान पर रखा पैर, शूटिंग के दौरान कर दी बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

श्रेयश तलपड़े को अपनी 10 साल पहले की गई गलती के कारण सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी है! Shreyas Talpade says Sorry for Big Mistakes

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 05:41 PM IST, Published Date : February 13, 2023/5:40 pm IST

मुंबई: Shreyas Talpade says Sorry for Big Mistakes बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में एक्टर श्रेयश तलपड़े को अपनी 10 साल पहले की गई गलती के कारण सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कमाल धमाल मालामाल’ के सीन को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद उन्होंने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर लोगों से माफी मांगी है। तो चलिए जानते हैं कि श्रेयश तलपड़े ने ऐसी क्या गलती कर दी थी?

Read More: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इन्हे बताया अपना ‘भगवान’, कहा उनकी ही वजह से आज खड़ी हूँ आप सबके सामने

Shreyas Talpade says Sorry for Big Mistakes श्रेयश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है कि ‘जब कोई शूटिंग करता है तो बहुत सारे फैक्टर होते हैं… सीक्वेंस के दौरान किसी का माइंडसेट क्या होता है, खासकर एक्शन सीन में, निर्देशक की जरूरतें रहती हैं, समय की कमी और भी बहुत सी चीजें।‘ ‘आप वीडियो में जो देख रहे हैं उसके लिए यह मेरी सफाई नहीं है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे इसे देखना चाहिए था और निर्देशक के ध्यान में लाना चाहिए था। मैं कभी किसी की भावनाओं को जानबूझकर ठेस नहीं पहुंचाऊंगा और ना ही यह दोबारा होगा।‘ आगे उन्होंने हाथ जोड़े वाला इमोटिकॉन बनाया।

Read More: Pulwama Attack 14 February 2019 : 40 जवानों की शहादत की कहानी, जिसके जवाब में सर्टिकल स्ट्राइक ने किया आतंक का अंत…जानें कैसे

दरअसल श्रेयस तलपड़े को हाल ही में उनकी एक फिल्म ‘कमाल धमाल मालामाल‘ के लिए ट्रोल किया जाने लगा है। वायरल हुए वीडियो में श्रेयस एक वैन के आगे पैर रखकर उसे रोकते हैं। वह जहां पैर रखते हैं वहां ओम का निशान छपा होता है। यूजर्स ने इसे लेकर उन्हें निशाने पर लिया।

Read More: शादी से पहले होने वाले दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे ये काम, अचानक पड़ गई DSP साहब की नजर, फिर…

बता दें कि कमाल धमाल मालामाल‘ के निर्देशक प्रियदर्शन थे। श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म में नाना पाटेकर, ओम पुरी, परेश रावल, असरानी और शक्ति कपूर अहम रोल में थे। श्रेयस की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जिसमें वह अटल बिहारी बाजपेयी की भूमिका में दिखेंगे। इसमें कंगना रनौत लीड रोल में हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक