4 people injured in horrific road accident, mayor immediately did this

स्कार्पिओ और Eon गाड़ी में जोरदार भिड़ंत, चार की हालत गंभीर, मौके से गुजर रहे महापौर ने तुरंत किया…

4 people injured in horrific road accident, mayor immediately did this :स्कार्पिओ और Eon गाड़ी में जोरदार भिड़ंत, चार की हालत गंभीर, मौके से...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 8, 2022/10:04 am IST

जबलपुर। horrific road accident in jabalpur : जबलपुर के उखरी चौराहे के पास भीषण सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के साथ ही महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भी वहां पहुंच गए। घटना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

Read More : Ganesh Chaturthi 2022: भूलकर भी भगवान गणेश को न चढ़ाएं ये चीजें, दुःख में बदल जाती है खुशियां

मिली जानकारी के मुताबिक एक स्कॉर्पियो कार कछपुरा ब्रिज की ओर से विजयनगर की तरफ आ रही थी, वही विजय नगर से EON कार में एक परिवार के सदस्य कछपुरा की ओर जा रहे थे। स्कॉर्पियो की रफ्तार ज्यादा थी जो डिवाइडर से टकराकर हवा में उछलते हुए दूसरी तरफ से आ रही EON कार से टकरा गई, टक्कर लगने से कार में सवार एक महिला एवं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल गए,इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार मोहित शर्मा और उनकी पत्नि सपना शर्मा की ईलाज के दौरान मौत हो गई,जबकि मृतक मोहित के पिता महेश शर्मा और पूनम शर्मा गंभीर रूप से घायल है,जिनका ईलाज जबलपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें