449 people joined BJP in Chhattisgarh before assembly elections

अनुज शर्मा, राधेश्याम बारले ही नहीं कुल 449 लोगों ने थामा भाजपा का दामन, अरुण साव बोले- यह भाजपा के लिए शुभ संकेत

अनुज शर्मा, राधेश्याम बारले ही नहीं कुल 449 लोगों ने थामा भाजपा का दामन, 449 people joined BJP in Chhattisgarh before assembly elections

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 11:05 PM IST, Published Date : June 1, 2023/5:41 pm IST

रायपुर। 449 people joined BJP in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के जानी-मानी हस्तियों के साथ सैकड़ों लोगों ने भाजपा ज्वाइंन किया है। भाजपा में प्रवेश करने वालों में पद्मश्री सम्मान प्राप्त हस्तियां, पूर्व आईएएस, समाज प्रमुख, जनप्रतिनिधि, किसान, छात्र, अधिवक्ता सहित कई लोग शामिल है। इन सभी ने एकात्म परिसर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के सामने पार्टी का दामन थामा।

Read More : नए महीने में एक्टिव होगा नया सिस्टम, इन जिलों का बढ़ेगा तापमान, यहां पड़ेंगी बारिश की फुहारें 

449 people joined BJP in Chhattisgarh भाजपा की सदस्यता लेने वाले सभी गणमान्य लोगों का अभिनंदन करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि
यह छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए शुभ संकेतों का प्रारंभ है और इस बात पर मुहर भी है कि प्रदेश में कांग्रेस और उसकी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। प्रदेश के लोग कांग्रेस के कुशासन से बेहद त्रस्त हो चले हैं और अब वे भारतीय जनता पार्टी की ओर विश्वास भरी नजरों से निहार रहे हैं। जनमानस भाजपा की रीति-नीति, कार्यक्रमों और विचारधारा से प्रभावित हो रहा है। साव ने कहा कि भाजपा के सुशासन से प्रभावित होकर कांग्रेस के कुशासन को उखाड़ फेंकने के लिए प्रदेश का मतदाता कृतसंकल्पित हो गया है।

Read More : Dhamtari news: युवक की सराहनीय पहल, विलुप्त हो रही गौरैया पक्षी को बचाने के लिए कर रहा ऐसे काम

इन लोगों ने थामा भाजपा का दामन

पद्मश्री राधेश्याम बारले के नेतृत्व में कुल 309 कलाकारों ने पार्टी का दामन थामा है। इनमें दुर्ग संभाग के 169 कलाकार, रायपुर संभाग के 100 व बिलासपुर संभाग के 28 कलाकारों सहित 309 कलाकारों ने भाजपा प्रवेश किया। इसी तरह पद्मश्री अनुज शर्मा के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज के एक दर्जन कलाकार और आधा दर्जन प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, प्रोड्क्शन मैनेजर, एक दर्जन कृषकों सहित 52 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया। वहीं प्रदेश के अलग-अलग जिलों के कलेक्टर, पूर्व संयुक्त सचिव, एडमिनिस्ट्रेटिव रिफार्म्स कमीशन के पूर्व सेक्रेटरी रहे राजपाल सिंह त्यागी भी भाजपा में शामिल हुए हैं।

इसके अलावा अखिल भारतीय मरार, माली, कुशवाहा, मौर्य, सैनी महासभा छत्तीसगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र नायक पटेल के नेतृत्व में रायपुर संभाग के 28 समाज प्रमुख और रायपुर संभाग के गोंड आदिवासी समाज के प्रमुख युवा समाजसेवी विजय ध्रुव के नेतृत्व में धमतरी-सिहावा क्षेत्र के साहू समाज, निषाद समाज, सेन समाज, कुर्मी समाज और अनुसूचित जाति वर्ग के 35 युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

Read More : Katni news: फल व्यापारी की बेरहमी से हत्या, झाड़ियों में इस हाल में मिली लाश 

वहीं रायपुर नगर निगम के निर्दलीय पार्षद अमर बंसल के नेतृत्व में 28 समाजसेवियों ने भी भाजपा का दामन थामा। स्वामी कृष्ण प्रपन्नाचार्य, हाईकोर्ट के एडवोकेट निशांत श्रीवास्तव, अभनपुर के रहने वाले पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के सेवानिवृत्त शासकीय सेवक ईश्वरलाल साहू, रायपुर के अधिवक्ता दीनबंधु गौर, प्रवीण पाल व रामकृष्ण ध्रुव ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

 

 
Flowers