5 accused arrested for smuggling turtle

फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब स्कॉर्पियों में मिला ऐसा चीज, 5 आरोपी गिरफ्तार

फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब स्कॉर्पियों में मिला ऐसा चीज, 5 आरोपी गिरफ्तार! 5 accused arrested for smuggling turtle

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2023 / 09:59 AM IST, Published Date : May 14, 2023/9:59 am IST

कवर्धा। 5 accused arrested for smuggling turtle जिले में पुलिस ने 5 कछुए तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार ​कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी स्कॉर्पियो वाहन में कछुए की तस्करी कर रहे थे। जानकारी के अनुसार, सहसपुर लोहारा की ओर से सफेद रंग की स्कार्पियो वाहन क्रमांक- सीजी 07 एमए 4204 में कछुए की तस्करी हो रही थी।

Read More: ICSE कक्षा 10वीं और 12वीं के रिजल्ट की घोषणा आज, ऐसे चेक कर सकते हैं अभ्यर्थी अपना परिणाम

5 accused arrested for smuggling turtle मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग करने लगी। तभी मुखबिर के बताए नंबर वाली गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका। तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर सीट के नीचे सफेद रंग की प्लास्टिक थैले में एक जिंदा कछुआ बरामद किया गया।

Read More: बन रहे ये दो राजयोग, मेष ओर मिथुन सहित इन राशियों के जातकों पर बरसेगी कपा, मान-सम्मान के साथ धन लाभ 

मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में मोहम्मद शब्बीर पिता खलील खान निवासी थान खम्हरिया (बेमेतरा), बहादुर पिता लढउराम लोधी निवासी सोमई कला (बेमेतरा), राजेन्द्र पिता साधेलाल कोठारी निवासी करमतरा (बेमेतरा) शंकर पिता घनश्याम लोधी निवासी कोटरा बुंदेली (सहसपुर लोहारा) और दिनेश पिता दादूराम लोधी निवासी झाडूटोला (थाना सहसपुर लोहारा) शामिल है। पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 की धारा 2(1, 5) व 34 के तहत कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक