Chhattisgarh hindi news : 5 people died due to lightning in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में आकाशीय बिजली का कहर, अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की मौत, 23 भेड़ें भी मरी

Chhattisgarh hindi news : इनमें से दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पेड़ के नीचे खड़ी 23 भेड़ें की भी मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 6, 2022/10:52 pm IST

जांजगीर। छत्तीसगढ़ में अचानक बदले मौसम ने कहर बरपाया है। अलग-अलग जगहों में गिरे आकाशीय बिजली से 5 लोगां की मौत हो गई। बता दें कि यह पूरा मामला जांजगीर चांपा जिले का है। हादसे में 3 लोग झुलस गए हैं। इनमें से दो महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पेड़ के नीचे खड़ी 23 भेड़ें की भी मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः स्टेशन पर भेलपुरी बेचने वाली दीदी ने किया ये काम, वीडियो देख हर कोई हार बैठे अपना दिल

जानकारी के अनुसार जांजगीर चांपा के अकलतरा, मुलमुला, किरारी और पामगढ़ क्षेत्र में भारी बारिश के दौरान गिरी बिजली में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः  स्कूलों में मुर्गा बनाने के पीछे ये था फंड़ा, जानकर आप भी कहेंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है?

किसान की मौत

जशपुर जिले में भी आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई। कुनकुरी थाना के घटमुण्डा नवाटोली की घटना है। बताया जा रहा है कि आकाशीय बिजली की चपेट में आए किसान को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से झुलस गई है।

यह भी पढ़ेंः Share Market: इस शेयर ने निवेशकों को दिया 75 फीसदी का रिटर्न, मात्र 10 रुपये से शुरु हुए थे स्टॉक के दाम

23 भेड़ें मरी

पामगढ़ क्षेत्र के सेमरिया गांव में 23 भेड़ मर गई। बताया जा रहा है कि अचानक बदले मौसम के बाद बारिश से बचने के लिए भेड़ें पेड़ के नीचे खड़े हो गए थे। इस दौरान आकाशीय बिजली गिर पड़ी। इसकी चपेट में आकर 23 भेड़ों की मौत हो गई।

और भी है बड़ी खबरें…