रायपुर में मनाया गया 68वां ‘नो व्हीकल डे’, निकाली गई साइकिल रैली, शहर को प्रदूषण मुक्त बनाने का लिया संकल्प

हर माह के 3 तारीख को राजधानी में 'नो व्हीकल डे' का आयोजन होता है। आज शहर में साइकिल रैली निकालकर 68वां नो व्हीकल डे मनाया गया। इस अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया गया।

Edited By: , August 3, 2021 / 03:02 PM IST

‘No Vehicle Day’ celebrated in Raipur

रायपुर। हर माह के 3 तारीख को राजधानी में ‘नो व्हीकल डे’ का आयोजन होता है। आज शहर में साइकिल रैली निकालकर 68वां नो व्हीकल डे मनाया गया। शहर को प्रदूषण मुक्त बनाए जाने के लिए नो व्हीकल डे मनाया जाता है। उल्लेखनीय है कि पेट्रोल के बढ़ते दाम को देखते हुए और कोरोना काल में इम्यूनिटी पावर कम होने के चलते कई लोगों की असामयिक मृत्यु हुई। वहीं इस अभियान के तहत लोगों को जागरूक किया गया।

Read More News: CBSE 10वीं बोर्ड के नतीजे जारी.. cbseresults.nic.in पर देख सकते हैं रिजल्ट

‘No Vehicle Day’ celebrated in Raipur  :  लोगों को अधिक से अधिक काम साइकिल से करने या पैदल चलने की डालने के लिए प्रेरित किए जाने का प्रयास किया गया। नो वेकल डे के माध्यम से बच्चों को मास्क लगाकर भेजे जाने के लिए पाम्पलेट के जरिए जागरूक किया गया।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 38,887 लोगों ने कोरोना को दी मात, 422 की मौत, 30,549 नए केस

साइकिल रैली प्रोफेसर कॉलोनी से शुरू होकर के सेक्टर वन सेक्टर 2 और राधा स्वामी नगर होते हुए दूधाधारी सत्संग भवन के पास समापन हुआ। आज नो व्हीकल डे का आयोजन प्रमोद दुबे के अलावा सत्यनारायण नायक छाया पार्षद सहित, मुन्ना मिश्रा नीलमणि सिन्हा, निर्मल पांडे ,पंकज शुक्ला विकास जैन, सुयश शर्मा, युवराज सिंह, सेवा साहू सहित महामाया मंदिर वार्ड नागरिक शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

 

Read More News: CM ने मंत्रालय में बुलाई आपात बैठक, रक्षामंत्री से फोन पर की बात, सेना ने रेस्क्यू ऑपेरशन का मोर्चा संभाला