7th pay Commission: Why GOVT Pay 28 Percent DA to Employees Raman

‘कर्मचारियों के साथ यह अन्याय क्यों?…. हक तो देना पड़ेगा’ 28 प्रतिशत DA भुगतान पर पूर्व सीएम रमन सिंह का तंज

'कर्मचारियों के साथ यह अन्याय क्यों?.... हक तो देना पड़ेगा’ ! 7th pay Commission: Why GOVT Pay 28 Percent DA to Employees Raman Singh

Edited By: , August 19, 2022 / 11:36 AM IST

रायपुरः GOVT Pay 28 Percent DA  छत्तीसगढ़ सरकार ने बीते दिनों महंगाई भत्ता में बढ़ोतरी का ऐलान किया था। सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 6 प्रतिशत की बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद प्रदेश के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 28 प्रतिशत हो गया है। लेकिन सरकार के इस फैसले से सरकारी कर्मचारी खुश नहीं है और वे 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। वहीं, अब कर्मचारियों के समर्थन में पूर्व सीएम रमन सिंह भी आ गए हैं। रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

Read More: Bhilai : दुर्घटना में छात्रा की मौत | 9 घंटे Raipur-Durg National Highway जाम, Police ने बरसाया लाठी

GOVT Pay 28 Percent DA  …अब कर्मचारियों के साथ भी छल! कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को डीए बढ़ाने के नाम पर लॉलीपॉप थमा दिया। जब केन्द्र सरकार 34 प्रतिशत डीए दे रही है, पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश की सरकार डीए 34 प्रतिशत दे रही है, तो फिर छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के साथ यह अन्याय क्यों? सनद रहे! हक तो देना पड़ेगा।

Read More: Tatibandh Flyover : रायपुर टाटीबंध फ्लाईओवर बनिस नरक | चौक ले गुजरइया मन के सांस लेना होइस मुस्किल..

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार ने 16 अगस्त को आदेश जारी करते हुए कहा था कि दिनांक 2.05.2022 द्वारा राज्य शासन को माह मई 2022 से सातवें वर्तमान में 22 प्रतिशत की दर से छठवें वेतन में 174 प्रतिशत की दर से महंगाई भत्ता दिया जा रहा है।

Read More: गर्लफ्रेंड की एक्सपेंसिव पर्स पर बॉयफ्रेंड ने इस वजह से कर दिया पेशाब, कोर्ट ने कहा- तत्काल भुगतान करो 15 लाख