A social media friend raped a girl, was blackmailing her by making a video

पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, युवती ने उठाया ये कदम…

Social media friend raped a girl :  यहां, एक युवती को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवती ने जिस युवक से दोस्ती किया वही उसकी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 12, 2022/7:09 am IST

भिलाई : Social media friend raped a girl : आज के समय में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी को सोशल मीडिया की लत लग चुकी है। लोग सोह्सल मीडिया पर बिना कुछ सोचे समझे ही अनजान लोगों को अपना दोस्त बना लेते है। लेकिन जब सचाई सामने आती है तो उनके भी होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ भिलाई की रहने वाली एक युवती के साथ।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Price Today : आम आदमी को मिली बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव!, ताजा दाम देखें यहां… 

युवक ने किया दुष्कर्म

Social media friend raped a girl :  यहां, एक युवती को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवती ने जिस युवक से दोस्ती किया वही उसकी इज्जत का दुश्मन निकला और युवती की आबरू लूट ली। इतना ही नहीं युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फिर युवती को धमकी देने लगा। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से 50 हजार रुपए की मांग की।

यह भी पढ़ें : ‘सोशल मीडिया ने सरकारी संस्थान अधिक जवाबदेह बनाया और…’ कांग्रेस नेता ने सुष्मा स्वराज को लेकर कही ये बात

पैसे नहीं देने पर की मारपीट

Social media friend raped a girl :  जब युवती ने उसे पैसे नहीं दिए तब आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। इन सब चीजों से परेशान होकर युवती भिलाई के खुर्सीपार थाना पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामले की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने इस पुरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers