Accident while working in the field, two people died

खेत में काम करने के दौरान हादसा, दो लोगों की मौत, चार को अस्पताल में कराया भर्ती

accident in cg : झोपड़ी को गिरता देख कुछ लोग किसी तरह अपने आप को बचा कर बाहर निकल गए लेकिन 6 लोग वही दब गए

Edited By: , August 14, 2022 / 11:19 PM IST

कांकेर। फरसगांव अनुविभाग अंतर्गत उप तहसील बड़ेडोंगर के ग्राम रांधना में खेत में बने झोपड़ी अचानक गिरने से डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे व एक महिला की मौके पर मौत हो गई वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका उपचार फरसगांव अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना

बताया जा रहा है कि 14 अगस्त रविवार ग्राम रांधना के निवासी लगभग 12 लोग खेत में निदाई कार्य करने गए थे। तभी दोपहर को तेज पानी गिरने के चलते सभी लोग खेत में बने एक झोपड़ी में चले गए लेकिन तेज बारिश के बीच लगभग दोपहर 4 बजे झोपड़ी गिर गया। झोपड़ी को गिरता देख कुछ लोग किसी तरह अपने आप को बचा कर बाहर निकल गए लेकिन 6 लोग वही दब गए।

यह भी पढ़ेंः  वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

वही 40 वर्षीय महिला और डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची समेत दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो नाबलिक लड़कियों जिनका उम्र 10 वर्ष व दो महिला घायल हो गए बाकी अन्य सभी लोग सुरक्षित है। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस वाहन की सहायता से उचित उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल में भर्ती किया गया है.. दोनो मृतकों के शव को गांव में ही रखा गया वही बेनूर पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी है।

और भी है बड़ी खबरें…