first reaction of ministers Kedar Kashyap and Tankram

विभाग के बटवारें के बाद मंत्री केदार कश्यप और टंकराम की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, कहा – गड़बड़ियों और भ्रष्टाचार की होगी जांच

CG Minister Statement : छत्तीसगढ़ में विभागों के बटवारे के बाद कई मंत्री लगातर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : December 29, 2023/10:12 pm IST

रायपुर : CG Minister Statement : छत्तीसगढ़ में मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिय गया है। मंत्रियों के विभागों का बटवारा होने के बाद से ही उनके समर्थक लगातार उनको बधाई दे रहे हैं। विभागों के बटवारे के बाद कई मंत्री लगातर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में मंत्री टांकराम वर्मा और केदार कश्यप ने अभी अपनी प्रक्रिया दी।

यह भी पढ़ें : Video: आदिवासी नेता नंदकुमार साय ने की मुख्यमंत्री ​विष्णुदेव साय से मुलाकात, बोले- अब पूरी हुई आदिवासी सीएम की मांग 

मंत्री टांकराम वर्मा ने कही ये बात

CG Minister Statement :  युवा कल्याण और राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार की बहुत सारी शिकायतें हैं। मेरी कोशिश रहेगी की भ्रष्टाचार बंद हो और दोषियों पर कार्यवाही हो। विभाग के बंटवारे के बाद टंक राम वर्मा ने कहा कि राजीव मितान क्लब योजना के भ्रष्टाचार की भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें : राशन कार्ड से हटेगी पूर्व सीएम भूपेश बघेल की तस्वीर, विभाग मिलते ही मंत्री दयालदास बघेल का बड़ा बयान 

मंत्री केदार कश्यप ने कही ये बात

CG Minister Statement :  वन, जल संसाधन और सहकारिता मंत्री बनाए जाने पर केदार कश्यप ने कहा है मैं अपनें BJP नेताओं के प्रति आभार जताता हूं। वन विभागों में हुई गड़बड़ियों की होगी जांच कांग्रेस सरकार की नियत सही नहीं थी हमारी सरकार आदिवासियों के तेंदूपत्ता का एक-एक पत्ता खरीदेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp