CG Weather Update: मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं और बारिश के साथ गिरेंगे ओले! इन जिलों में अलर्ट जारी....

CG Weather Update: मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं और बारिश के साथ गिरेंगे ओले! इन जिलों में अलर्ट जारी….

CG Weather Update: मौसम ने ली करवट, आज मौसम विभाग ने बारिश को लेकर दो अलग-अलग ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : March 18, 2024/5:34 pm IST

CG Weather Update: रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आ रहा है। वहीं आज मौसम विभाग ने बारिश को लेकर दो अलग-अलग ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। जिसमें अगले 3 घंटे के लिए 6 जिलों और 24 घंटे के लिए 9 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में तेज हवाएं के साथ ओलावृष्टि हो सकती है। इसके साथ ही कई इलाकों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की भी संभावना है।

Read more: Rahul Gandhi On PM Modi: ‘PM मोदी को मेरी बातें अच्छी नहीं लगतीं…’, BJP के शक्ति वाले बयान पर राहुल गांधी का पलटवार 

कोरबा और सूरजपुर जिले की बात करें तो यहां भी तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई। वहीं किसानों को भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। इस ओलावृष्टि ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। वहीं जिले के कई ​इलाकों में ब्लैक आउट की आशंका भी जताई जा रही है। वहीं पेंड्रा जिले की बात करें तो मरवाही में भी आज फिर मौसम का मिजाज बदला है। मरवाही इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई साथ ही जमकर ओले गिरे इस बारिश ने एक ओर लोगों को गर्मी से राहत तो दी लेकिन किसानों के लिए मुसीबत एक बार फिर खड़ी कर दी है।

Read more: Govt Scheme: राज्य सरकार का बड़ा ऐलान, प्रदेश के इन लोगों को मिलेगा 30 गज का प्लॉट, जानें और भी डिटेल्स… 

CG Weather Update: यहां आम का फसल, सब्जी फसल सहित अन्य फसल को ले कर किसान चिंतित है। ओले गिरने से किसानो के फसलों को अधिक नुकसान होने की आशंका है। हालांकि पेंड्रा गौरेला शहरी क्षेत्र में दोपहर तक मौसम साफ रहा लेकिन मरवाही के कई गांवों में बारिश के साथ जमकर ओले भी गिरे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp