All Departmental Contract Employees announced indefinite strike

सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, जनता को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना

All Departmental Contract Employees strike : प्रदेश में पिछले कुछ समय से अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : July 3, 2023/7:54 am IST

रायपुर : All Departmental Contract Employees strike : प्रदेश में पिछले कुछ समय से अलग-अलग विभागों के कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। सभी कर्मचारी अपनी मांगे पूरी नहीं होने से हताश होकर धरने पर जा रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा इस लिए क्योंकि सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने भी अब अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जानें का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : CG: कल से ठप्प हो जायेगी स्वास्थ्य सेवाएं, 6 सूत्रीय मांगो को लेकर प्रदेशभर के हेल्थ वर्कर्स रहेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

ये है कर्मचारियों की मांग

All Departmental Contract Employees strike :  मिली जानकारी के अनुसार, सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने अनिश्चितकालीन आंदोलन करने का फैसला किया है। इस आंदोलन से स्वास्थ्य विभाग, पंचायत विभाग समेत कई विभागीय कार्य प्रभावित होंगे। सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों ने बताया कि नियमितीकरण की मांग पूरी नहीं होने के कारण कर्मचारियों ने आंदोलन करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज, चुनाव आयोग का प्रतिनिधि-मंडल आज से अधिकारीयों के साथ करेगा बैठक 

शासन से मिला सिर्फ आश्वासन

All Departmental Contract Employees strike :  पदाधिकारियों का कहना है कि पिछले कई वर्षो से वे मुख्यमंत्री से लेकर विभागीय अधिकारियों के पास अपनी मांगे लेकर पहुंच चुके हैं। लेकिन अब तक मांगे पूरी नहीं हुई है। बताया गया कि हर बार उन्हें शासन कि तरफ से मांगो की पूर्ती के लिए कोरा आश्वासन ही मिला लेकिन इस दिशा मे कोई ठोस पहल नहीं हो सकी। जिसके बाद उन्होंने इस मुद्दे पर अनिश्चितकालीन हड़ताल का फैसला किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें