CBI करेगी CGPSC में भ्रष्टाचार की जांच, पूर्व मंत्री ने कहा 'जिसने गलत किया उसे डरने की जरूरत' |

CBI करेगी CGPSC में भ्रष्टाचार की जांच, पूर्व मंत्री ने कहा ‘जिसने गलत किया उसे डरने की जरूरत’

CBI will investigate corruption in CGPSC: अमरजीत भगत ने यह भी कहा कि जांच से पता चल जाएगा कि इसे सिर्फ मुद्दा बनाया गया था या इसमें कोई सच्चाई भी है। जांच को लेकर अमरजीत भगत ने यह भी कहा कि यदि किसी ने इसमें गड़बड़ी की होगी तो उन्हें डरने की आवश्यकता है, बाकी किसी को इस जांच से कोई डर नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : January 4, 2024/4:43 pm IST

CBI will investigate corruption in CGPSC: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग यानि सीजीपीएससी में गड़बड़ी के मामले को लेकर अब प्रदेश सरकार ने बीते दिन केबिनेट मीटिंग में इस मामले की सीबीआई जांच के निर्देश दे दिए हैं। इसे लेकर पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है।

अमरजीत भगत का कहना है कि सीजीपीएससी की परीक्षा को लेकर इसमें गड़बड़ी का मुद्दा जमकर बनाया गया और विधानसभा में भी प्रश्न उठाए गए ऐसे में इस मामले की सीबीआई जांच जल्द से जल्द कराई जानी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। अमरजीत भगत ने यह भी कहा कि जांच से पता चल जाएगा कि इसे सिर्फ मुद्दा बनाया गया था या इसमें कोई सच्चाई भी है। जांच को लेकर अमरजीत भगत ने यह भी कहा कि यदि किसी ने इसमें गड़बड़ी की होगी तो उन्हें डरने की आवश्यकता है, बाकी किसी को इस जांच से कोई डर नहीं है।

read more:  Student Teacher Marriage: फीस नहीं दे पाई छात्रा, तो शिक्षक ने कर ली शादी, वीडियो वायरल कर बताया कैसे वसूलेंगे 10000 रुपए

बता दें कि बीते दिन हुई कैबिनेट बैठक में सीजीपीएससी की परीक्षा में अनियमितता की शिकायतों पर सीबीआई जांच कराने का फैसला लिया है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में यह बात भी शामिल की थी कि दोषियों पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इसे भी मोदी की गांरटी के रूप में पेश किया था क्योंकि प्रदेश में ज्यादातर अभ्यर्थी इस परीक्षा के परिणामों से खुश नहीं थे। पीएससी में गड़बड़ी के मामले को ओपी चौधरी ने पूर्ववर्ती सरकार पर जमकर हमला बोला था।

read more:  Kho Gaye Hum Kahan Review: नेटफ्लिक्स पर ‘खो गए हम कहां’ ने जमाई धाक, पहले हफ्ते में ही 60 लाख से ज्यादा घंटे देखी गई फिल्म  

 
Flowers