भाजपा विधायक रिकेश सेन की बढ़ीं मुश्किलें, विवादित बयान के बाद विरोध में उतरा नाई समाज ​ |

भाजपा विधायक रिकेश सेन की बढ़ीं मुश्किलें, विवादित बयान के बाद विरोध में उतरा नाई समाज ​

BJP MLA Rikesh Sen statement: नाई समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश ठाकुर ने कहा कि रिकेश सेन समाज के हैं और विधायक भी हैं मगर उन्हें सामाजिक निर्णय लेने का हक किसी ने नहीं दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 05:02 PM IST, Published Date : April 4, 2024/5:02 pm IST

BJP MLA Rikesh Sen statement:अंबिकापुर। भाजपा विधायक रिकेश सेन के बयान के बाद उनकी मुश्किल बढ़ गई है। क्योंकि नाई समाज ने रिकेश सेन के बयान को सामाजिक नहीं बल्कि राजनैतिक बताते हुए उन्हें चुनौती भी दे दी है। दरअसल चरण दास महंत के द्वारा पीएम मोदी को लेकर दिये गए बयान के बाद भाजपा विधायक रिकेश सेन ने बयान दिया था कि नाई समाज महंत का विरोध करेगा और कोई भी नाई महन्त का बाल दाढ़ी नहीं काटेगा और अगर कोई ऐसा करता है तो उसे समाज से बहिष्कृत कर दिया जाएगा।

read more: Important mantra for every family: ये हैं 16 मंत्र, जिन्हे हर परिवार और बच्चों को सिखाना चाहिए, यहां पढ़ें

BJP MLA Rikesh Sen statement: ऐसे में अब रिकेश सेन के बयान के बाद नाई समाज ने इस बयान का विरोध तेज कर दिया है। नाई समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश ठाकुर ने कहा कि रिकेश सेन समाज के हैं और विधायक भी हैं मगर उन्हें सामाजिक निर्णय लेने का हक किसी ने नहीं दिया है।

read more: कुवैत और कतर के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर मुकाबलों में भारतीय टीम के प्रभारी बने रहेंगे स्टिमक

नाई समाज ने कहा कि रिकेश सेन सामाजिक नहीं राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। यही नहीं प्रदेश उपाध्यक्ष ने रिकेश सेन को चुनौती भी दी कि वो खुद महंत का बाल काटेंगे और अगर रिकेश सेन में हिम्मत है तो वो उन्हें समाज से बाहर निकालकर दिखाएं। ऐसे में कहा जा सकता है कि महन्त के बयान पर पलटवार करने के बाद रिकेश सेन का विरोध उनके ही समाज मे तेज हो गया है।

 
Flowers