step sons killed their father

Ambikapur News: बेटों ने अपने ही पिता के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर रह जाएंगे दंग, जानिए क्या है पूरा मामला

Ambikapur News: बेटों ने अपने ही पिता के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर रह जाएंगे दंग, जानिए क्या है पूरा मामला step sons killed their father

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : July 24, 2023/4:12 am IST

अंबिकापुर: step sons killed their father सरगुज़ा में धारदार हथियार से वार कर दो सौतेले बेटों के द्वारा अपने ही पिता को मौत के घाट उतार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दोनों बेटों को हिरासत में लेकर आगे की जांच में शुरु कर दी है।

Bhatapara News: भू माफियाओं ने किया आदिवासी जमीन और सरकारी जमीन पर कब्जा, मांग के बाद भी कोई सुनवाई नहीं

दरअसल पूरा मामला अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम कांतिप्रकाशपुर का है जहां आज पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव घर पर पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही तत्काल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां रहने वाले कल्लू बखला का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। आसपास और परिजनों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि मृतक कल्लू बखला की पत्नी की पूर्व में मौत हो चुकी थी जिससे उसके दो बच्चे थे पूर्व पत्नी की मौत के बाद कल्लू ने दूसरी शादी कर ली थी जिससे उसके तीन बच्चे थे।

Panna News: तेज रफ्तार बाइक सवारों की हुई जोरदार भिड़ंत, गंभीर रुप से घायल दोनों युवकों को जिला चिकित्सालय में किया गया भर्ती

step sons killed their father वहींं मृतक कल्लू बखला अपने बच्चों के साथ ग्राम कांतिप्रकाशपुर में रहता था। आज देर सुबह किसी बात को लेकर कल्लू और उसके सौतेले दो बेटों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि सौतेले बेटों ने धारदार हथियार से वार कर पिता को मौत के घाट उतार दिया । जांच में जुटी कोतवाली पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी दोनों बेटे को हिरासत में ले लिया है और आगे की विवेचना में जुट गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें