Tiger attack in Ambikapur

अंबिकापुर: बाघ ने 2 लोगों को उतारा मौत के घाट, लकड़ी बीनने गए थे जंगल, आधे घंटे तक चला खूनी संघर्ष

मृतकों के शवों को अस्पताल भेजा जा चुका हैं तो वही अब बाघ की स्थिति को जानने वन विभाग और वाइल्ड लाइफ की टीम जंगल में घुसने की तैयारी ने जुटी हैं. बाघ विशेषज्ञों को भी मौके पर बुला लिया गया हैं.

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 04:07 PM IST, Published Date : March 27, 2023/3:51 pm IST

Tiger attack in Ambikapur: (अंबिकापुर) सूरजपुर जिले के कालामांजन में सोमवार की सुबह जंगल गए तीन लकड़हारे युवकों पर गांव के बार्डर से लगे जंगल में बाघ ने हमला कर दिया। तीनों युवकों ने करीब 20 मिनट तक बाघ से संघर्ष किया। बाघ ने तीनों युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवकों का शोर सुनकर बड़ी संख्या में गांववाले हथियार एवं लाठियों से लैस होकर मौके पर पहुंचे तो बाघ एक किनारे जंगल में जाकर बैठ गया।

क्रिकेट में खुद को बदनाम कर बैठा ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, गोल्डन डक के मामले में निकला सूर्यकुमार का भी गुरु

बाघ के हमले में गंभीर रूप से घायल दो युवकों की मौत हो गई। एक की अस्पताल लाते समय मौत हो गई जबकि दूसरे ने बाद में दम तोड़ दिया। एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। ऐहतियातन सूरजपुर डीईओ ने ओड़गी ब्लाक के स्कूलों की छुट्टी कर दी है।

विद्युत वितरण कंपनी में करोड़ों के EPF घोटाले का बड़ा खुलासा, जांच के बाद कार्रवाई की दलील दे रहा विभाग

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

in Ambikapur: जानकारी के अनुसार ओड़गी ब्लाक के कालामांजन गांव निवासी तीन युवक समय लाल (33), कैलाश सिंह पिता दादू सिंह (35) एवं राय सिंह पिता रुज बिहारी (27) वर्ष सोमवार की सुबह करीब 6।30 बजे लकड़ी लेने के लिए गांव से लगे जंगल में गए थे। गांव की सीमा से करीब तीन सौ मीटर दूर जंगल में पहले से मौजूद बाघ ने तीनों युवकों पर हमला बोल दिया।

गर्मियों में तरबूज खाने के बेहतरीन फायदे, कई रोगों से मिलता है छुटकारा

बताया जा रहा है की इस संघर्ष में बाघ भी चोटिल हो गया हैं। ग्रामीणों ने भी इस घटना के बाद बाघ को निशाना बनाया था। मृतकों के शवों को अस्पताल भेजा जा चुका हैं तो वही अब बाघ की स्थिति को जानने वन विभाग और वाइल्ड लाइफ की टीम जंगल में घुसने की तैयारी ने जुटी हैं। बाघ विशेषज्ञों को भी मौके पर बुला लिया गया हैं। विभाग के उच्चाधिकारी पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाये हुए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers