PM मोदी की जाति को लेकर TS​ सिंहदेव ने मिलाए राहुल गांधी के सुर में सुर! बोले- CM बनने के बाद बने OBC या... |

PM मोदी की जाति को लेकर TS​ सिंहदेव ने मिलाए राहुल गांधी के सुर में सुर! बोले- CM बनने के बाद बने OBC या…

TS Singhdeo joins on PM Modi's caste : टीएस सिंहदेव का कहना है कि उन्हे भी नहीं मालुम कि पीएम जिस समुदाय से आते हैं वह समुदाय ओबीसी उनके सीएम बनने के पहले था या उनके सीएम बनने के बाद बना है। यह तो पता लगाने का विषय है

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2024 / 06:15 PM IST, Published Date : February 10, 2024/6:15 pm IST

TS Singhdeo joins on PM Modi caste : अंबिकापुर। देश के प्रधानमंत्री मोदी की जाति को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा दिये गए बयान के बाद राजनीति पहले ही तेज हो चुकी है। राहुल गांधी न्याय यात्रा के दौरान प्रदेश के दौरे पर हैं इस बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने भी नरेंद्र मोदी के जाति को लेकर बड़ा बयान दिया है।

टीएस सिंहदेव का कहना है कि उन्हे भी नहीं मालुम कि पीएम जिस समुदाय से आते हैं वह समुदाय ओबीसी उनके सीएम बनने के पहले था या उनके सीएम बनने के बाद बना है। यह तो पता लगाने का विषय है, सिंहदेव ने कहा कि यह बात मुझे दिल्ली में एक जिम्मेदार व्यक्ति ने कही है। ऐसे में टीएस सिंह देव ने एक तरह से राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए फ़िर एक बार जाति के मुद्दे को हवा दे दी है।

read more:  असिस्टेंट प्रोफेसर के 33 पदों पर भर्ती, विश्वविद्यालय के सेल्फ फाइनेंस में ऑनलाइन टेस्ट के बाद इंटरव्यू

टीएस सिंह देव ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने वो सभी एजेंसियों के काम को रोक दिया है जिससे देश के वास्तविक स्थिति का पता लगाया जा सके। न तो देश में जाति की स्थिति का पता है न ही आर्थिक स्थिति का। ऐसे में देश को मजबूत करने वाला प्लान नहीं बन पा रहा है। टीएस सिंह देव ने कहा कि 2011 के बाद अब तक सामाजिक आर्थिक जनगणना नहीं हुई है। जिससे कि यह पता चल सके कि किस जाति के कितने लोग हैं।

read more:  पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हमला ; एक पुलिस अधिकारी, तीन आतंकवादी मारे गए