खदान धंसने दो युवकों की मौत, अवैध रूप से कोयला निकाल रहे थे युवक |

खदान धंसने दो युवकों की मौत, अवैध रूप से कोयला निकाल रहे थे युवक

Two youths died in mine collapse खदान धंसने दो युवकों की मौत, अवैध रूप से कोयला निकाल रहे थे युवक

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : April 13, 2024/5:06 pm IST

Two youths died in mine collapse अंबिकापुर। सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुखरी भंडार स्थित गुफा से अवैध रूप से कोयला निकालने के दौरान खदान धसने से 2 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल उदयपुर थानाक्षेत्र के ग्राम सुखरी भंडार से लगे केराझरिया गुफा में मौजूद अवैध रूप से कोयला निकालने 3 युवक गए हुए थे। जहां गुफा से अवैध रूप से कोयला निकालने के दौरान खदान धसने से तीन युवकों में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

read more: CG Lok Sabha Chunav 2024: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर तगड़ा झटका, दिग्गज नेता ने अपने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

Two youths died in mine collapse वहीं एक अन्य युवक बाल-बाल बचा जिसने खदान से निकलकर अपने परिजनों सहित ग्रामीणों को इसकी सूचना दी कि खदान में 2 युवकों की खदान धसने से मौत हो गई है। वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद उदयपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और खदान में दबे दोनों मृतक बुधलाल मंझवार और तिरंगा मझवार के शव को बाहर निकाला है।

read more: High Court Bharti 2024 : हाईकोर्ट में असिस्टेंट पोस्ट पर निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी

वहीं उदयपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं अंबिकापुर एसडीओपी अमित पटेल ने यह भी बताया कि ग्रामीणों को कोयला खदान में न जाने की हिदायत भी दी गई है ताकि भविष्य में कोई और अप्रिय घटना न हो सकें।

 
Flowers