रायपुर में एक और चाकूबाजी, युवक को उतारा मौत के घाट, चोरी के मोबाइल बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद

रायपुर में एक और चाकूबाजी, युवक को उतारा मौत के घाट, मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद! Another stabbing in Raipur, young man was put to death

Edited By: , May 23, 2022 / 11:32 PM IST

रायपुरः stabbing in Raipur राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में सोमवार रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान खमतराई डबरापारा निवासी विषेक शेंद्र रूप में की गई है। इस मामले में पुलिस 1 नाबालिग समेत 3 आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: 2023 की लड़ाई…कितने चेहरे…कितने दावेदार… छत्तीसगढ़ में परिवर्तन के मूड में है केंद्रीय नेतृत्व

चाकू से गोदकर युवक की हत्या

stabbing in Raipur मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का चोरी के मोबाइल बंटवारे को लेकर आरोपियों के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने शव रेलवे ट्रेक पर रखकर हादसे का रूप देने कोशिश की। बहरहाल गुढ़ियारी थाना पुलिस 1 नाबालिग समेत 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: जबलपुर में खिलौना बैंक की शुरुआत, आंगनबाड़ी केंद्र के गरीब परिवारों के बच्चों को दिए जाएंगे खिलौने 

तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ

बता दें कि राजधानी सहित पूरे प्रदेश में इन दिनों अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना राजधानी रायपुर के अलग-अलग हिस्सों से लूट, हत्या, बलात्कार और चाकूबाजी जैसी घटनाएं सामने आ रही है। ज्ञात हो कि बीते दिनों अनाज कारोबारी से 50 लाख रुपए की लूट हुई थी। हालांकि पुलिस ने मामले में मास्टर माइंड सहित 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इस दिन होगी ‘दया बेन’ की वापसी! शो के निर्माता आसित मोदी ने किया खुलासा