Tribal leader Suraj Tekam video viral

Video Viral : ‘संसद में बैठे हैं सारे बलात्कारी’, आदिवासी नेता सरजू टेकाम के बिगड़े बोल, देवी-देवताओं को भी कहे अपशब्द…

Tribal leader Suraj Tekam video viral: आदिवासी नेता सूरज टेकाम में कुछ ऐसा कह दिया जिससे राजनीतिक सियासत हलचल तेज हो गई।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : July 31, 2023/4:43 pm IST

Tribal leader Suraj Tekam video viral : मानपुर। छत्तीसगढ़ के मानपुर से एक राजनीतिक खबर सामने आ रही है। जहां आदिवासी नेता सूरज टेकाम में कुछ ऐसा कह दिया जिससे राजनीतिक सियासत हलचल तेज हो गई। दरअसल, कांग्रेस विधायक इंद्रर शाह मंडावी की मौजूदगी में सूरज टेकाम ने कहा कि बीजेपी के लोग आएं तो उन्हें काट डाला। सूरज टेकाम ने देवी देवताओं को तक अपशब्द कह डाले। इतना ही नहीं उन्होंने संसद में बैठे नेताओं तक नहीं छोड़ा। साथ ही बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और प्रधानमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। जिसकी भारतीय जनता पार्टी और विश्व हिंदू परिषद ने कड़ा विरोध किया है।

read more : Baba Mahakal Ki Sawari Live : चौथे सावन सोमवार को नगर भ्रमण पर निकले बाबा महाकाल, भक्तों ने की उमड़ी भीड़, यहां देखें लाइव

Tribal leader Suraj Tekam video viral : संसद में बैठे नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि जिसतें भी सांसद और नेता संसद में बैठे है सारे के सारे बलात्कारी है। सूरज टेकाम के इस बयान के बाद हलचल तेज हो गई है। सांसदों पर ऐसा कहने के बाद राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने आपत्ति जताते हुए सूरज टेकाम पर निशाना साधा और कहा कि आदिवासी नेता सूरज टेकाम पर एफआईआर की मांग की है। सांसद ने कहा कि इस तरह की बयान बाजी की जितनी निंदा की जाए कम है।

read more : नगरीय प्रशासन विभाग में बड़ा फेरबदल, 23 CMO का हुआ तबादला, यहां देखें पूरी लिस्ट 

Tribal leader Suraj Tekam video viral

राजनीतिक पार्टियों द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की प्रतिस्पर्धा इस कदर हावी हो गई है कि इसमें आपराधिक बयान बाजी भी की जा रही है। इसके बावजूद भी इस तरह की सभा का आयोजन करने वाले और हिंसा भड़काने बयान बाजी करने वाले व्यक्ति पर कारवाई नहीं की जा रही है। जिसके चलते लगातार हेट स्पीच के मामले देशभर में बढ़ रहे हैं। मानपुर के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने अपराधिक प्रकार दर्ज कर कार्रवाई किए जाने को लेकर मानपुर थाने में ज्ञापन सौंपा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें