4 people including mother and son of Saluja family died in road accident

Balod News: पलक झपकते ही मातम में बदली घर की खुशियां, मां-बेटे समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

4 people including mother and son of Saluja family died in road accident पलक झपकते ही मातम में बदली घर की खुशियां, मां-बेटे समेत 2 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 03:30 PM IST, Published Date : February 22, 2023/2:53 pm IST

4 people including mother and son of Saluja family died in road accident: बालोद। जिला के गुंडरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खप्परवाड़ा के पास बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगो की मौत हो गई। कार और ट्रक के आमने सामने टकराने से कार में सवार बालोद नगर निवासी सलूजा परिवार के मां-बेटे सहित कुल 4 लोगों की मौत हो गई है।

Read more: Jashpur news: शराबी शिक्षक की घिनौनी करतूत..! शिक्षा के मंदिर में बच्चों के साथ करता था ऐसा काम, वीडियो वायरल

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार से ट्रक को बाहर निकालने 3 घंटे कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, तब जाकर कार में मौजूद चार लोगों की डेड बॉडी बाहर निकाली गई। इस दौरान गुंडरदेही, अर्जुन्दा, रनचिरई और अंडा थाने की पुलिस मौजूद रही। घटना में एडिशनल एसपी ने बताया, कि रायपुर से एक पारिवारिक कार्य पूरा कर सलूजा परिवार रेंट की कार से अपने घर बालोद लौट रहे थे, तभी कच्चे माइन्स का कच्चा लोहा भरकर रायपुर की ओर जा रही ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

Read more: Pendra news: पत्नी को गैर मर्द के साथ ऐसी हरकत करते देख बौखलाया पति, पकड़ा गर्दन और..

इस हादसे में कार में सवार सलूजा परिवार की पत्नी सिमरन कौर, पुत्र राजवीर सलूजा, ट्रेवल्स गाड़ी का चालक उमेश साहू और मृतक परिवार के निजी वाहन का चालक सुनील ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है, कि जिस कार से सलूजा परिवार घर लौट रहा था वह किसी राहुल कंपनी नामक ट्रेवल एजेंसी की थी, जो कि रायपुर से बालोद तक रेंट पर आ रही थी। बहरहाल मामले में पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं फरार ट्रक चालक की खोजबीन की जा रही है। मामले में ट्रक चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें