CM Vishnudeo Sai Statement : CM साय का बड़ा बयान, कहा-भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया |

CM Vishnudeo Sai Statement : CM साय का बड़ा बयान, कहा-भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया

CM Vishnudeo Sai Statement : CM साय का बड़ा बयान, कहा-भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 06:30 AM IST, Published Date : March 29, 2024/6:30 am IST

डौंडीलोहारा।CM Vishnudeo Sai Statement : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज बालोद जिले के डौंडीलोहारा में बड़ी बात कही है। महतारी वंदन योजना के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी में हर महीने महतारियों को एक हजार रूपए देने का वादा था जिसके अंतर्गत हमने प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं के खाते में पहली किश्त जारी की। उन्होंने कहा मैं यहाँ की माताओं-बहनों को बता देना चाहता हूँ कि अब पहले सप्ताह में नहीं, पहली तारीख में ही महतारी वंदन योजना की राशि जारी कर देगी हमारी सरकार।

Read More: Mukhtar Ansari Death Reason: मौत के बाद मुख्तार अंसारी के शव का पहला वीडियो आया सामने, देखें

वे यहाँ एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार और घोटाले की सारी हदें पार कर दी थी। शराब घोटाला किया, जिसके दो काउंटर थे। एक काउंटर का पैसा कांग्रेस सरकार के खाते में और दूसरे काउंटर का पैसा सोनिया-राहुल के खाते में जाता था। भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया था।

Read More: इस सरकारी बैंक पर इनकम टैक्‍स ने लगाया 564 करोड़ का जुर्माना, कर रहे थे ये बड़ी गलती, कही आपका भी तो नहीं है यहां खाता? 

महादेव सट्टा एप ने बच्चों का भविष्य बर्बाद किया

भूपेश बघेल को घेरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि महादेव सट्टा एप बंद न हो, चलता रहे इसके लिए भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रूपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा है। जिस पर एफआईआर भी दर्ज हुई है। ये छत्तीसगढ़ के लिए कितनी शर्म की बात है। कांग्रेस सरकार ने महादेव सट्टा एप से प्रदेश के बच्चों के भविष्य को बर्बाद कर दिया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुए कहा कि मोदी जी ने 10 साल में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबकी सेवा की, उनको आर्थिक रूप से सशक्त बनाया। मोदी सरकार सदैव गरीबों के लिए समर्पित रही है।

मुख्यमंत्री बोले कि छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका है इसलिए प्रभु राम हम सबके भांचा है। भव्य राम मंदिर के निर्माण से पूरे छत्तीसगढ़ वासी खुश हैं और गौरवान्वित है। मोदी जी ने पूरी दुनिया में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान बढ़ाया। इसलिए हम सबका कर्तव्य है कि उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

Read More: Mukhtar Ansari Death Reason: मौत के बाद मुख्तार अंसारी के शव का पहला वीडियो आया सामने, देखें

फिर लगा भाजपा प्रवेश के लिए कांग्रेसियों का मेला

आज की विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, कांग्रेसियों के भाजपा प्रवेश से बेहद उत्साहित दिखे। डौंडीलोहारा क्षेत्र के 30 सरपंचों के साथ हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के भाजपा प्रवेश पर मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है। यहाँ तक कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं।

CM Vishnudeo Sai Statement : गौरतलब है कि अपने तूफानी चुनावी सभाओं के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष अब तक 3 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने भाजपा प्रवेश किया है। अभी कल ही जगदलपुर की शहर सरकार में बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जहाँ कांग्रेस की महापौर सफीरा साहू अपने एमआईसी सदस्यों के साथ भाजपा प्रवेश कर गईं और यहाँ नगरीय निकाय में भाजपा का परचम लहराने लगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers