Video of Congress MLA doing raut nacha goes viral

Balod news: हाथ में डंडा लिए गड़वा बाजा और दोहे की गूंज पर थिरके कांग्रेस विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हाथ में डंडा लिए गड़वा बाजा और दोहे पर थिरके कांग्रेस विधायक Video of Congress MLA doing raut nacha goes viral

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 02:38 PM IST, Published Date : May 3, 2023/2:36 pm IST

Video of Congress MLA doing raut nacha goes viral: बालोद। संसदीय सचिव व गुंडरदेही क्षेत्र का विधायक कुवरसिंह निषाद का कभी कभी एक अलग हि अंदाज देखने को मिलता है। इन दिनों इनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक शादी समारोह के दौरान हाथो में डंडा लिए छत्तीसगढ़ी में दोहा कहते हुए राउत नाचा नाच रहे है। उनके इस अलग अंदाज से शादी समारोह में पहुंचे सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे है।

READ MORE: छत्तीसगढ़: कांग्रेस कार्यकर्ता की थाने में पिटाई पर बढ़ा विवाद, आईपीएस पर लगाया बड़ा आरोप 

बताया गया कि संसदीय सचिव कुंवरसिंह सिंह निषाद अपने गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र के मटिया गांव में कौशल यादव के यहां शादी समारोह में पहुंचे थे, जहां पर बेटी की शादी हो रही थी। विधायक जिस समय वहां पहुंचे उस समय हल्दी लगाने की रस्म हो रही थी और परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होकर जमकर खुशियां मनाते हुए छत्तीसगढ़ी वाद्ययंत्र की धुन पर डांस कर रहे थे।

READ MORE: छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने शुरू किया स्वामी आत्मानंद कॉलेज

जैसे ही विधायक दुल्हन को आर्शीवाद देने उनके घर पहुंचे तो दुल्हन व उनके परिजनों ने विधायक से डांस करने का आग्रह किया। फिर क्या विधायक कुंवर सिंह निषाद हाथ मे राउत नाचा का डंडा लिए और परिजनों के साथ शादी के उत्सव में शामिल होकर डांस करने लगे। IBC24 से मोहनदास मानिकपुरी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 
Flowers