3 girl students studying in primary in Balrampur got electrocuted

Balrampur News: प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली 3 छात्राएं हुई करंट का शिकार, घटना से जिले में मचा हड़कंप

Balrampur News: प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली 3 छात्राएं हुई करंट का शिकार, घटना से जिले में मचा हड़कंप3 girl students studying in primary...

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : July 6, 2023/6:43 pm IST

बलरामपुर: 3 girl students studying in primary in Balrampur got electrocuted बलरामपुर जिले के जनपद पंचायत वाड्रफनगर के ग्राम पंचायत लोधी के प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाली 3 छात्राएं आज बिजली करेंट की शिकार हो गईं। इस दौरान 1 बच्ची की मौत हो गई है वहीं 2 बच्चियों को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाड्रफनगर में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। मामले में कलेक्टर ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।

Read More: Agar Malwa News: समाज के लिए मिशाल बने दो राहगीर, बचाई विक्षिप्त महिला की इज्जत, जानिए क्या था पूरा मामला

ग्राम पंचायत लोधी के प्राथमिक स्कूल में आज जब दोपहर को भोजन की छुट्टी हुई तो सभी बच्चे खेल रहे थे इसी दौरान,कक्षा पहली और दूसरी में पढ़ने वाली 3 बच्चियां काजल,वर्षा और आरती बगल में संचालित पीडीएस दुकान गए हुए थे। दुकान के गेट में करेंट प्रवाहित हो रहा था और तीनों बच्चियां उसमें चिपक गईं, इस हादसे में 1 बच्ची जिसका नाम वर्षा है और पहली कक्षा में पढ़ती थी उसकी मौत हो गई जबकि दो बच्चियां घायल हो गईं।

Read More: Khandwa News: ओंकारेश्वर में श्रद्धालुओं के साथ धोखाधड़ी वीआईपी दर्शन के नाम पर वसूले पैसे

3 girl students studying in primary in Balrampur got electrocuted आनन फानन में घायल बच्चियों को सीएचसी वाड्रफनगर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हादसे के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। बीइओ रोहित जायसवाल ने जहां इस पूरे मामले में पदस्थ शिक्षकों को दोषी ठहराया है वहीं कलेक्टर रिमिजुएस एक्का ने कार्रवाई की बात करते हुए जांच के निर्देश दे दिए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक