Killer lover: प्रेमिका को गाड़ी से कुचलकर टटोली नब्ज, फिर फरार हो गया प्रेमी, 10वें दिन कर ली शादी |

Killer lover: प्रेमिका को गाड़ी से कुचलकर टटोली नब्ज, फिर फरार हो गया प्रेमी, 10वें दिन कर ली शादी

Killer lover:बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत औराझरिया घाट में 19 नवंबर को मिले युवती की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 08:23 PM IST, Published Date : December 14, 2023/8:21 pm IST

Balrampur Killer lover:  बलरामपुर। एक प्रेमी ने ही गाड़ी से कुचलकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। गाड़ी चढ़ाने के बाद उसकी नब्ज टटोली और फिर जब उसने दम तोड़ दिया तो फरार हो गया, उसे लगा कि सड़क हादसे का रूप देकर वह कानून की गिरफ्त से बच जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत औराझरिया घाट में 19 नवंबर को मिले युवती की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल मृतका के फिर गाड़ी से उतरकर उसकी नब्ज टटोली और जब युवती की मौत हो गई तो आरोपी वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार मृतिका पूजा देवांगन और आरोपी अजीत पाठक के बीच पिछले लगभग तीन सालों से प्रेम संबंध था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हुआ था। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन इसी दौरान आरोपी की शादी कहीं और तय हो गई और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। अपनी शादी दूसरी जगह तय करने के बाद आरोपी पूजा देवांगन को अपनी जिंदगी और रास्ते से हटाना चाहता था।

read more: Parliament Winter Session Highlights: लोकसभा से 13 सांसद निलंबित, बाकी शीतकालीन सत्र में नहीं हो पाएंगे शामिल, राज्यसभा से भी एक सांसद सस्पेंड

इसी बीच आरोपी ने पूजा देवांगन की हत्या करने का प्लान बनाया। और बीते 19 नवंबर को उसे अपनी कार में बिठाया और औराझरिया घाट के पास ले जाकर गाड़ी से कुचल कर उसकी हत्या कर दी। इस पूरे मामले में पुलिस की टीम को प्रथम दृष्टया ही हत्या की आशंका लग रही थी। एडिशनल एसपी चंद्रेश सिंह ठाकुर के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने पहले संदेह के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया और कई सीसीटीवी फुटेज खंगालने एवं कॉल रिकॉर्ड के आधार पर पुलिस की टीम ने जब कड़ाई से पूछताछ की शुरू की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस की टीम ने बताया कि आरोपी ने इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद 28 नवंबर को जाकर शादी भी कर ली थी।

read more: अप्रैल-नवंबर में शुद्ध प्रत्यक्ष कर संग्रह 23.4 प्रतिशत बढ़कर 10.64 लाख करोड़ रुपये पर

 
Flowers