Balrapur minor girl raped: घर में अकेली थी नाबालिग, युवक ने अंदर घुसकर किया कांड, गिरफ्तार |

Balrapur minor girl raped: घर में अकेली थी नाबालिग, युवक ने अंदर घुसकर किया कांड, गिरफ्तार

Balrapur rape news: उस समय नाबालिग अपने घर मे अकेली थी और माता पिता काम से बाहर गए हुए। तभी आरोपी ने इसका फायदा उठाकर उसके घर में घुस गया और नाबालिग से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 01:58 PM IST, Published Date : April 17, 2024/1:57 pm IST

Balrapur minor girl raped बलरामपुर: बलरामपुर जिले के सामरी थाना क्षेत्र में पुलिस की टीम ने नाबालिक से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिक से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था और किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

read more: Reservation in promotion canceled: छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों को बड़ा झटका! प्रमोशन में आरक्षण पूरी तरह से रद्द, हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 

Balrapur minor girl raped पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कल शाम की है। उस समय नाबालिग अपने घर मे अकेली थी और माता पिता काम से बाहर गए हुए। तभी आरोपी ने इसका फायदा उठाकर उसके घर में घुस गया और नाबालिग से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।

read more: Rahul Gandhi PC: ‘180 नहीं.. 150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा’, राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा

आरोपी ने पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद उसे किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दिया था। मामले में पीड़िता ने घर आने के बाद परिजनों को इस घटना से अवगत कराया और तत्काल मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp