Rahul Gandhi PC: '180 नहीं.. 150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा', राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा |Rahul Gandhi PC

Rahul Gandhi PC: ‘180 नहीं.. 150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा’, राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा

Rahul Gandhi PC: '180 नहीं.. 150 पर ही सिमट जाएगी भाजपा', राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा Rahul Gandhi Statement

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 01:43 PM IST, Published Date : April 17, 2024/1:43 pm IST

Rahul Gandhi PC: गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सभी पार्टियां चुनाव में जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। देश के दिग्गज नेता अपने अपने प्रत्याशी के पक्ष में सभा कर रहे हैं। इसी बीच आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और भाजपा पर खूब हमला बोला। वहीं,  राहुल गांधी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पहले तो मुझे लगता था कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में करीब 180 सीटें मिल जाएंगे, लेकिन अब लगता है कि ये लोग 150 पर ही सिमट जाएंगे।

Read more: Kanker Lok Sabha Election 2024 : भाजपा का किला भेदने कांग्रेस ने उतारा दमदार प्रत्याशी, इस बार क्या कहता है कांकेर का सियासी समीकरण, जानें 

राहुल गांधी ने कहा कि विपक्ष के INDIA गठबंधन के पक्ष में खामोश लहर है। अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, कि मैं पार्टी के फैसले का पालन करूंगा। एक झटके में गरीबी खत्म करने वाली बात पर राहुल गांधी ने कहा कि गरीबी एक झटके में खत्म करने की बात किसी ने नहीं कही। लेकिन, हमारे पास फॉर्मूला है, जिससे देश में गरीबी और असमानता खत्म हो सकती है।

Read more: Damoh Lok Sabha Chunav 2024 : राहुल सिंह लोधी Vs तरवर सिंह लोधी..! कांग्रेस-बीजेपी ने नए चेहरों पर खेला दांव, क्या BJP के किले को भेद पाएगी Congress? 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, कि देश के संसाधनों को 22 से 25 लोगों के बीच ही बांट दिया है। उसे हमको खत्म करना है और हर समाज की भागीदारी बढ़ानी है। इससे गरीबी अपने आप खत्म होने लगेगी। इसी मंशा से हम जातिगत जनगणना की मांग भी कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा तो संविधान तक खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि यह विचारधारा का चुनाव है, भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है, ‘इंडिया’ गठबंधन इसकी रक्षा कर रहा है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि लोकसभा चुनाव में एक भी वोट बंटे नहीं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp