आलाकमान के दबाव में चुनाव लड़ रहे भूपेश बघेल! वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने क्यों कही ये बात...जानें |

आलाकमान के दबाव में चुनाव लड़ रहे भूपेश बघेल! वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने क्यों कही ये बात…जानें

OP Choudhary on Bhupesh Baghel: वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सीएम, मंत्री तो क्या एक और दो नंबर वाले भी आ जाएंगे तो कांग्रेस को नहीं हरा पाएंगे वाले बयान पर कहा कि भूपेश बघेल आज चारों ओर से घिरे हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 01:28 PM IST, Published Date : March 20, 2024/1:28 pm IST

OP Choudhary on Bhupesh Baghel: जगदलपुर। वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें बीजेपी जीतेगी। वहीं वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सीएम, मंत्री तो क्या एक और दो नंबर वाले भी आ जाएंगे तो कांग्रेस को नहीं हरा पाएंगे वाले बयान पर कहा कि भूपेश बघेल आज चारों ओर से घिरे हुए हैं। भूपेश बघेल आला कमान के दबाव में चुनाव लड़ रहे हैं। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 5 साल में भ्रष्टाचार का इनोवेशन की है।

वहीं उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन कोरबा लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को कांग्रेस द्वारा बाहरी बताए जाने पर मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि ज्योत्सना महंत क्या कोरबा लोकसभा से हैं? वे भी जांजगीर से हैं ऐसे में तो वे भी बाहरी हैं? ज्योत्सना महंत डीएमएफ के भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

पहले चरण के लिए बस्तर में आज से नामांकन

बता दें कि पहले चरण के लिए बस्तर में आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बस्तर से भाजपा ने महेश कश्यप को अपना प्रत्याशी बनाया है। प्रथम चरण में 19 अप्रैल को छत्तीसगढ़ की 11 में से एकमात्र बस्तर सीट पर चुनाव होने हैं। नक्सल प्रभावित बस्तर में सुरक्षा दृष्टिकोण से प्रथम चरण में चुनाव तय किया गया है। छत्तीसगढ़ में इस बार के चुनाव में पहली बार होगा, जब प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बस्तर से होंगे।

बस्तर में भाजपा ने बढ़ाई ​सक्रियता

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर बस्तर में भाजपा सक्रिय क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने जगदलपुर में बैठक ली। लोकसभा चुनाव को लेकर बस्तर में भारतीय जनता पार्टी बेहद सक्रिय नजर आ रही है। एक तरफ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बस्तर में चुनावी प्रचार की कमान संभाली है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल व प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने भी बस्तर का दौरा तेज कर दिया है।

बुधवार को अजय जामवाल और पवन साय ने जगदलपुर में जिले की तीन विधानसभा की प्रबंध समिति और कोर कमेटी की बैठक ली। भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में दोनों ही नेताओ ने भारतीय जनता पार्टी के 370 लोकसभा सीट जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए जी जान से जुटने का आव्हान किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और मोदी गारंटी का प्रचार प्रसार करने का जिम्मा भी पदाधिकारियों को दिया ।

read more: DMK Candidates First List: लोकसभा चुनाव के लिए DMK ने जारी की पहली सूची, दयानिधि मारन समेत इन दिगज्जों के नाम शामिल

read more: Kondagaon News: बिजली विभाग के कंट्रोल रूम में लगी आग, हादसे से आधे शहर की बत्ती गुल, मंचर देख दहशत में लोग