DMK Candidates First List

DMK Candidates First List: लोकसभा चुनाव के लिए DMK ने जारी की पहली सूची, दयानिधि मारन समेत इन दिगज्जों के नाम शामिल

DMK Candidates First List: DMK ने अपने 21 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। सेंट्रल चेन्नई से दयानिधि मारन

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 12:19 PM IST, Published Date : March 20, 2024/12:19 pm IST

नई दिल्ली : DMK Candidates First List: देश भर में होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद DMK ने अपने 21 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इनमें ईस्ट चेन्नई से कलानिधि वीरास्वामी, साऊथ चेन्नई से थमिझाची थंगापांडियन, सेंट्रल चेन्नई से दयानिधि मारन, श्रीपेरुम्बुदूर से टीआर बालू, तिरुवनमलाई से अन्नादुरई, नीलगिरी से ए राजा और थूथुकुडी कनिमोझी को प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : MP Latest Crime News: पति करता था ट्रेन से बेडशीट, तकिया और साबुन-शैम्पू की चोरी.. नाराज बीवी ने रेलवे में कर दी शिकायत, वीडियों भी बनाया..

सीएम ने जारी किया था घोषणा पत्र

DMK Candidates First List: वहीं इससे पहले तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, डीएमके सांसद कनिमोझी और अन्य पार्टी नेताओं की मौजूदगी में डीएमके ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया। जिस घोषणा पत्र में आगमी लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर प्रदेश की जनता के लिए कई लोग लुभावने वादें किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav 2024: आचार संहिता लगते ही एक्शन मोड पर पुलिस प्रशासन, बदमाशों की सूची निकालकर की जिला बदर की कार्रवाई 

हमने हमारे नेताओं को यही सिखाया

DMK Candidates First List: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने चुनावी मेनिफेस्टो जारी करते हुए इस खास मौके पर कहा कि डीएमके चुनाव से पहले जो अपने घोषणापत्र में कहती है, हम उसे ही करते हैं, हमारे नेताओं ने हमें यही सिखाया है। कनिमोझी ने कहा, हम पूरे राज्य में गए और विभिन्न लोगों की बातें सुनीं। यह न केवल डीएमके की घोषणापत्र है बल्कि लोगों का घोषणापत्र है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp